सूरत : मृतक महिला की साड़ी के पल्लू में ऐसा कुछ बंधा था जिससे हत्या का भेद खुल गया

सूरत : मृतक महिला की साड़ी के पल्लू में ऐसा कुछ बंधा था जिससे हत्या का भेद खुल गया

कल उधना के एक सुनसान घर से मिली थी महिला की लाश

सूरत के उधना में बीआरसी स्वामीनारायण मंदिर के सामने जेबी खरवार मिल के पास एक सुनसान घर से कल उड़ीसा की एक उम्रदराज महिला का शव मिला था। आशंका जताई जा रही थी कि इस महिला को कथित तौर पर कल रात एक बंद मिल में लाया गया, जहाँ पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में जाँच करते हुए पुलिस के हाथ एक अहम सबूत लगा। जिसके सहारे पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी को पकड़ लिया और आरोपी प्रेमी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को उधना के एक सुनसान घर में से एक 35-40 वर्ष वाली महिला की लाश मिली थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद उधना पुलिस मामले की जाँच में लग गयी और लाश की जाँच के समय पुलिस को महिला की साड़ी के एक कोने में एक सिम बंधा हुआ मिला। सिम की जानकारी निकालने पर सिम पांडेसरा के रहने वाले सत्यनारायण शेट्टी के नाम पर रजिस्टर पाया गया। इसके बाद पुलिस ने सत्यनारायण को हिरासत में लेकर उससे मामले की पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी सत्यनारायण ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।
आरोपी ने बताया कि उसका एक बच्चे की माँ महिला मृतक सुलोचना के साथ अनैतिक संबंध था। दीवाली के समय पुत्री की तबियत ख़राब होने पर सुलोचना अपने घर चली गई और इधर सत्यनारायण की सगाई हो गई। इस बात की खबर सुलोचना को हुई तो वो सूरत वापस आकर इस बात पर सत्यनारायण से लड़ाई करने लगी। आरोपी किसी तरह उसको समझकर वापस ट्रेन में बिठाने ले जा रहा था जहाँ रस्ते में दोनों फिर लड़ने लगे। इस पर जिस रिक्शा में दोनों बैठे थे उसने इन्हें रस्ते में ही उतार दिया और लड़ाई-झगडे से परेशान आरोपी ने पत्थर मारकर महिला की हत्या कर दी।
Tags: