सूरत : बेटे ने अपने पिता की चार उंगलियां काट डाली!

सूरत : बेटे ने अपने पिता की चार उंगलियां काट डाली!

लारी छोड़कर खेलने गये बेटे को फल बिक्रेता पिता ने डांटा तो बेटे ने उठाया ये खौफनाक कदम

किसी पिता का अपने बेटे को डांटना बहुत ही सामान्य बात है। हर पिता अपने बेटे को डांटता है और कभी कभार मार भी देता है। पिता के मारने या डांटने पर बच्चा अपने पिता से गुस्सा या नाराज तो होता है पर कोई भी कोई भी बेटा अपने पिता के साथ वो नहीं कर सकता जो कपोद्रा के इस बच्चे ने किया। शहर के कपोद्रा विस्तार में एक बच्चे ने पिता के डांटने पर तेज धार चाकू से उनकी चार ऊँगली काट दी। इस घटना के सामने आने के साथ ही इलाके में हडकंप मच गया।
जानकारी के अनुसार मूलतः उत्तर प्रदेश के रहने वाले सोनू बनिया शहर के कपोदरा विस्तार में अपने परिवार के साथ अंबाजी मोहल्ले में रहते हैं। सोनू घर परिवार चलाने के लिए लारी पर फल रख कर बेचने का व्यापार करता है। एक दिन सोनू व्यापार के लिए अंगूर लेकर आया और लारी में रखे उसे बेचने लगा। किसी कारण से सोनू को अपने लारी के पास से हटना पड़ा इसलिए सोनू ने अपने बेटे को लारी के पास खड़ा रखा लेकिन जब वह वापस आया तो उस लारी के पास कोई नहीं था। उसका बेटा आसपास कहीं खेलने निकल गया था।
इसके बाद बेटे के वापस आने के बाद सोनू ने उसे फटकार लगाई। पिता के द्वारा डांट खाने के बाद बेटे ने लारी पर रखे तेजधार चाकू से अपने पिता पर हमला कर दिया। इस हमले से सोनू ने खुद को बचाने की कोशिश की पर उसके बाएं हाथ में चाकू लग गया जिससे उसके हाथ की चारों उँगलियाँ कट गई।
इसके बाद सोनू को तत्काल इलाज के लिए सुमेर अस्पताल लेकर जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सोनू को प्राइवेट अस्पताल भेज दिया गया। इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने अपनी जांच शुरू की जिससे पता चला कि बच्चे ने डांट खाने के बाद नाराजगी में ऐसा कदम उठाया।
Tags: