सूरत : तस्वीर विचलित कर सकती है; एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने सरेआम लड़की की हत्या की

सूरत : तस्वीर विचलित कर सकती है; एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने सरेआम लड़की की हत्या की

एकतरफा प्यार कई बार जानलेवा साबित हो सकता है। इसी तरह का एक मामला सूरत के कामरेज इलाके से सामने आया है। जहां एक युवक ने सब के सामने युवती का गला काटकर हत्या कर दी। यही नहीं युवती को बचाने के लिए आ रहे युवती के चाचा और भाई को चाकू से मार कर घायल कर दिया था। यही नहीं पुलिस को देखते ही युवक ने खुद भी जहरीली दवा पीकर अपने हाथ की नस काट ली थी। इन सभी के चलते पूरे कामरेज इलाके में हलचल मची हुई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के कापोद्रा इलाके में रहने वाले फेनिल नाम के युवक को ग्रीस्मा नाम की लड़की से प्यार थे। हालांकि ग्रीस्मा उसे पसंद नहीं करती थी। इसके चलते उसने अपने चाचा से इस बारे में शिकायत की। 
इस बीच जब फिर से एक बार फेनिल ग्रीस्मा से मिलने के लिए आया तो ग्रीस्मा के चाचा ने उसे धमकाया था। पर ग्रीस्मा के चाचा की डांट सुनने के बाद फेनिल काफी क्रोधित हो गया और उसने ग्रीस्मा के चाचा पर चाकू से हमला कर दिया। जिस पर ग्रीस्मा के भाई ने भी उसका विरोध किया तो उसे भी फेनिल ने चाकू मार कर घायल कर दिया। अपने भाई और चाचा पर हमला होते हुये देख ग्रीस्मा ने फेनिल को समझाने की कोशिश की। पर फेनिल ने ग्रीस्मा का भी गला काटकर उसकी हत्या कर दी।
सभी के सामने जिस बेरहमी से फेनिल ने ग्रीस्मा की हत्या की थी, उसे देखते हुये पूरे इलाके में हलचल मच गई थी। ग्रीस्मा की हत्या करने के बाद पुलिस के आने के पहले ही फेनिल ने भी जहरीली दवा खा ली थी। जैसे ही पुलिस आई फेनिल ने अपने हाथ की नस भी काट ली। जिसके चलते पुलिस भी काफी परेशान हो गई थी। घटना में घायल ग्रीस्मा के चाचा और भाई तथा आरोपी फेनिल को इलाज के लिए सूरत सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।