सूरत : ट्रैक्टर के पीछे लगे वाटर पंप रोलिंग मशीन में आने से किसान पुत्र की मौत

सूरत :  ट्रैक्टर के पीछे लगे वाटर पंप रोलिंग मशीन में आने से किसान पुत्र की मौत

मृतक की शादी को दो साल हो चुके थे और उसकी छह माह की एक बेटी भी है

सूरत के इच्छापुर गांव में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ है। ट्रैक्टर के पीछे लगे वाटर पंप रोलिंग मशीन में आ जाने से किसान पुत्र की मौत होने की घटना प्रकाश में आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कमर से लेकर हाथ-पैर तक सब कुचल गया था। भाग्येश की दो साल पहले शादी हुई थी। परिवार ने बताया कि उसकी 6 महीने की बेटी है। पुलिस ने शनिवार को सुबह हुई घटना के बाद पीएम कार्रवाई के साथ जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे हुई। दिवंगत भाग्येश विनोदभाई पटेल उम्र 22 निवासी-भगत मोहल्ला,  इच्छापुर गाम अपने खेत में लगे धान को पानी देने गए थे। ट्रैक्टर के पिछले हिस्से पर लगे वाटर पंप रोलिंग मशीन को चालू करने के बाद रोलिंग मशीन के पत्ते में गलती से  आ जाने से  पूरा शरीर गोल-गोल घूम गया। खून से लथपथ भाग्येश को तत्काल इलाज के लिए महावीर अस्पताल ले जाया गया, जहां संक्षिप्त इलाज के बाद मौत हो गई।
भाग्येश किसान परिवार का सबसे बड़ा बेटा था। घटना की खबर के बाद से  छोटा भाई और पिता समेत पूरा परिवार शोक में है। दोस्तों ने बताया कि भाग्येश की दो साल पहले शादी हुई थी और उसकी एक 6 महीने की बेटी है। वह अपने दोस्तों के साथ अपनी बेटी के जन्मदिन के जश्न की तैयारियों को भी साझा कर रहे थे।
Tags: