सूरत : खरीदारी करने आई विवाहिता का हाथ पकड़ लिया था, पति ने विरोध किया तो दुकानदार ने अंदर करवा दिया; अब खुद भी पकड़ा गया

सूरत के वराछा इलाके में पिछले दिनों एक युवती की छेड़खानी करने वाले दुकानदार को डांटने पर दुकान मालिक ने हीरा कलाकार पति के पुलिस के हवाले करवा दिया था। कुछ ही दिनों पहले शुरू हुई दुकान का मालिक खरीदी करने आ रही परिणीता का बार-बार हाथ पकड़ लेता था जिसके चलते हीरा कलाकार पति ने दुकानदार को डांट लगाई थी। हालांकि उल्टा दुकानदार नहीं पति के ऊपर केस दर्ज करवाकर उसे हिरासत में भेज दिया। पर पर जैसे ही पति पुलिस से छूट कर बाहर आया परिणीता और उसके पति दोनों ने मिलकर दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज करवाया।
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के वराछा इलाके में कुछ ही दिन पहले शुरू हुई दुकान के मालिक जगदीश पुरोहित दुकान पर आने वाली परिणीता का हाथ पकड़ लेता था यही नहीं वह आए दिन दुकान के सामने परिणीता के घर के सामने जाकर खड़ा हो जाता था जिसके चलते महिला ने अपने पति को यह सारी बात बताई पति के पत्नी की शिकायत सुनकर पति ने दुकानदार को इस बारे में डांट लगाई, तो दुकानदार ने उल्टा उसके साथ झगड़ा कर पति को पुलिस के हवाले करवा दिया।
हालांकि जब महिला का पति पुलिस की से छूट कर वापिस आया तो पति और पत्नी ने मिलकर दुकानदार के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था। जिसके चलते पुलिस ने दुकानदार जगदीश आसुरामजी पुरोहित को हिरासत में लिया था।