सूरत : मां की आंखों के सामने कक्षा-12 के छात्र ने कॉम्प्लेक्स की छत से कूदकर की आत्महत्या

छत पर चढ़े बेटे को मां बुलाती रही और बेटा कूद गया

तनाव के कारण छात्र आत्महत्याओं में वृद्धि हुई है। वहीं सूरत के अडाजण  के राजहंस व्यू कॉम्प्लेक्स में एक दिल दहला देने वाली आत्महत्या की घटना सामने आई है। कक्षा 12 के एक छात्र ने अपनी मां के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। कॉम्प्लेक्स की छत पर चढ़े छात्र को मां आवाज देकर बुलाती रही, लेकिन बेटा कुछ सुन पाता इससे पहले ही उसने छलांग लगा दी। जिससे दिल दहला देने वाले सीन क्रिएट किए गए। प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि आत्महत्या के लिए परीक्षा का मानसिक तनाव जिम्मेदार था। अडाजन पुलिस आगे की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान शौर्यमन मनीष अग्रवाल (उम्र-17) के रूप में हुई है। गुरुवार को सुबह करीब 10 से 10:15 बजे मानसिक तनाव में शौर्यमन घर से बाहर भागा और उसकी मां के पीछे भागी। इतना ही नहीं बेटे के छत पर चढ़े शौर्यमन को बुलाने उसकी मां भी पीछे गई, लेकिन तब तक छलांग लगा दी और मां चौंक गई। जोर-जोर चिल्लाने के बाद समाज के लोग जमा हो गए थे। गंभीर हालत में शौर्यमन को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस जांच में सामने आया है कि शौर्यमन 12वीं का छात्र था। उसका एक छोटा भाई है। जो कक्षा-10 में पढ़ता है। पिता रघुकुल बाजार में कपड़े का कारोबार करते हैं। मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। आत्महत्या के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 
Tags: