सूरत : चोर लाखों रूपये भरी पूरी तिजोरी के साथ CCTV का DVR तक ले गये, मतलब कोई सुराग नहीं छोड़ेंगे!

सूरत : चोर लाखों रूपये भरी पूरी तिजोरी के साथ CCTV का DVR तक ले गये, मतलब कोई सुराग नहीं छोड़ेंगे!

सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में से चोरी की घटना सामने आई है। यहाँ सचिन जीआईडीसी के नजदीक आए उन इलाके के ग्रीन पार्क इंडस्ट्रीयाल एस्टेट में स्थित वन वर्ल्ड लोजीस्टिक प्रा लिमिटेड ऑफिस में एक चोर पैसों के साथ-साथ तिजोरी और सीसीटीवी का डीवीआर भी चुरा ले गए होने की घटना घटित हुई थी। रिलायन्स जियो मार्ट में ऑनलाइन ऑर्डर करने वाले लोगों तक किराने का सामान पहुंचाने के बाद बिल वसूलने वाली कंपनी में चोरी करने वाले चोर ने नकद रुपयों के साथ विभिन्न सामान मिलाकर कुल 6.17 लाख के मुद्दामाल की चोरी की थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, उन के ग्रीन पार्क लाइट इंडस्ट्रीयल एस्टेट में दुकान नंबर 115 और 116 की ऑफिस में रात को आए चोर ने पूरी लोहे की तिजोरी चुरा ली थी। यही नहीं तिजोरी में रखे 5.90 लाख नकद सहित लैपटोप, बारकोड स्केनिंग मशीन सहित का सारा सामान भी चोर ने वहाँ से उठा लिया था। चोरी के सामान के साथ-साथ चोर ने सीसीटीवी का डीवीआर तथा उसका एलसीडी स्क्रीन भी चुरा लिया था, जिसके चलते कल को कोई उसे ढूंढ ना पाए।
पूरे मामला में वन वर्ल्ड लोजीस्टिक प्रा लिमिटेड के एरिया मैनेजर पवनकुमार शिवनाथ तिवारी ने सचिन जीआईडीसी में शिकायत दर्ज करवाई थी। मैनेजर शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।