सूरत : स्पा में आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर देह व्यापार, सेक्स रैकेट में संलिप्त थी 20 युवतियां

सूरत :  स्पा में आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर देह व्यापार, सेक्स रैकेट में संलिप्त थी 20 युवतियां

पुलिस ने डमी ग्राहक को 2,000 रुपये देकर स्पा में भेजकर रैकेट का पर्दाफाश किया

स्पा में वेश्यावृत्ति के धंधे का 50 फीसदी पैसा युवतियों को दिया जाता था
उमरा पुलिस ने शहर वेसू वीआईपी रोड पर आगम शॉपिंग वर्ल्ड के पास महालक्ष्मी ड्रीम्स की दूसरी मंजिल पर क्रिया स्पा में आयुर्वेदिक मसाज पार्लर के नाम से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर उमरा पुलिस डी स्टाफ को स्पा में देह व्यापार की सूचना मिली, तो पुलिस ने डमी ग्राहक को 2 हजार रुपए देकर स्पा में भेज दिया। जिसमें सेक्स रैकेट चलाने वाले स्पा के मालिक, मैनेजर और 6 ग्राहक रंगरेलिया मनाते हुए पकड़े गए। जबकि सेक्स रैकेट में काम करने वाली 20 महिलाओं को भी छोड़ दिया गया।
पुलिस की छापेमारी के समय 16 युवतियां 10 केबिन में थी। जबकि 3 युवतियां एवं 3 ग्राहक अन्य केबिन में आपत्तिजनक हालत में पाए गए थे। साथ ही दूसरे केबिन में एक और महिला मिली। छापेमारी के दौरान पुलिस को स्पा से 20,960 रुपये नकद, कंडोम नंग 158 और एक मोबाइल और कुल 30,960 रुपये का मुद्दा माल बरामद किये। 
युवतियों  के साथ रंगरेलियां  मनाने के लिए स्पा में आए 6 ग्राहकों में से 2 हीरा कारोबारी और एक एम्ब्रोडरी और जरी का कारोबारी है। दूसरा रिक्शा चालक और सुरक्षा गार्ड है।
अनुराग तिवारी पिछले चार महीने से अपने साथियों के साथ स्पा चला रहे हैं। स्पा सीसीटीवी कैमरों से भी लैस है। इस कैमरे की डीवीआर अगर उमरा पुलिस द्वारा जांच की जाए तो  बड़े घर के युवतियों की पोल खुल सकती है। वेसू इलाके के स्पा से जो 20 युवतियां पकड़ी गई हैं, इनमें से 15 कोलकाता के हैं। इसके अलावा, दो उत्तर प्रदेश और एक महाराष्ट्र से हैं। दो युवतियां सूरत की रहने वाली हैं।
युवतियों को स्पा में वेश्यावृत्ति के धंधे का 50 प्रतिशत भुगतान किया जाता था। स्पा ने ग्राहकों से 2,000 रुपये लेते थे, जिसमें से एक हजार रुपये युवतियों को दिए जाते थे। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ वर्षों में वेसू क्षेत्र से स्पा या पार्लर के नाम से चल रहे कई वेश्यालय का पर्दाफाश किया गया है। 
गिरफ्तार आरोपियों में स्पा के मालिक अनुराग कृष्णकुमार तिवारी (उम्र-30, निवासी-अपेक्षानगर, पांडेसरा), विक्की सतीश चौधरी (उम्र-19, निवासी- भीमनगर आवास, पांडेसरा), हिमाशु रोहित सिंह राजपूत (उम्र-39, रिक्शा चालक, निवासी-  साईनगर, नवागाम), सुनील रामजस यादव (उम्र-22, ग्राहक, निवासी- यादवनगर, उधना), हरीश राजबहादुर पाल (उम्र-22, ग्राहकनिवासी- वॉचमैन के रुम में नंदिनी-1 वेसू), योगेश निम्बा माली (उम्र-24, निवासी- वीरमनगर सोसायटी, डाभोली), पंकज जयराजसिंह राजपूत (उम्र-34 निवासी- शिवशंकरनगर, पांडेसरा) का समावेश है। 
Tags: