सूरत : ओलपाड में गन्ने से भरा ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

सूरत :  ओलपाड में गन्ने से भरा ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

पंचर हुए ट्रैक्टर से गन्ना खींचते समय हुआ हादसा

सूरत जिले के ओलपाड में हुए हादसे में दो बच्चों की कुचल कर मौत हो गयी। ओलपाड के सरस रोड पर गन्ना भरी एवं पक्चर हुए ट्रैक्टर से दो बच्चे गन्ने से लदे ट्रैक्टर से गन्ना खींचने के लिए दौड़े। इस दरम्यान सेना खाड़ी पर पलट गई, जिससे दोनों बच्चे दब गये और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद लोगों में भारी रोष है। गन्ने को हटाने और बच्चों के शवों को निकालने में मदद के लिए जेसीबी को बुलाना पड़ा।
ओसपाड के सरस रोड पर सेना खाड़ी से  पंचर हुए और गन्ने से लदा ट्रैक्टर गुजर रहा था। इसी बीच ट्रैक्टर की रफ्तार कम होने से अल्पसंख्यक समुदाय के 10 साल के दो बच्चे गन्ना खींचने के लिए दौड़ पड़े। इसी दौरान कांठा शुगर का ट्रैक्टर पलट गया। जिससे दोनों बच्चे गन्ने के नीचे दब गए। बाद में उन्हें घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।
घटना का विरोध करने के लिए सेना खाड़ी के आसपास के उपनगरीय इलाके के  बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए थे। गन्ने से लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो जाने से स्थानीय लोगों में आक्रोश देका गया। जमा हुए लोग भी काफी बवाल मचाये। 
हादसे में गन्ने से भरा ट्रैक्टर पलट जाने से स्थानीय लोग दोनों बच्चों को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। हालांकि बच्चों को जल्दी से बाहर निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली गई। हालांकि दोनों बच्चों की मौत हो गई। पुलिस घटना को लेकर आगे की जांच कर रही है।
Tags: