सूरत : बीजेपी में शामिल होने वाले पार्षदों के खिलाफ बैनर लेकर आप नगरसेवकों ने मार्च निकाला

बीजेपी में शामिल आप पार्षद वार्ड नंबर-8 के साथी पार्षद लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से माफी मांग रहे हैं

सूरत के वार्ड नंबर 8 डाभोली-सिगणपुर क्षेत्र से आप पार्षद ज्योतिका लाठिया ने आम आदमी पार्टी को धोखा दिया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई। जिससे अब उनके साथी पार्षद अपने-अपने क्षेत्र में घूमकर लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से माफी मांग रहे हैं। उनके साथी पार्षदों द्वारा लोगों को बताया जा रहा है कि सभी मतदाताओं ने आम आदमी पार्टी को वोट दिया था। लेकिन ज्योतिका लठिया ने उन्हें और पार्टी को धोखा दिया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने लोगों के बीच आना-जाना शुरू कर दिया है। वार्ड नंबर आठ के विभिन्न इलाकों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व पार्षद लाउडस्पीकर लेकर चल रहे हैं।
ज्योतिका लाठिया जैसे ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं, उनका गहरा असर वार्ड नंबर 8 में महसूस किया गया। ज्योतिका लाठिया के बैनर पर देशद्रोह लिख कर आम आदमी पार्टी के अन्य पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों में घूम रहे हैं। बीजेपी में शामिल हुईं ज्योतिका लाठिया वोटरों के बीच नगर निगम के साथी प्रत्याशी विजय ढेलानी, धनजीत विरास और रंजना चौधरी से माफी मांगने जा रही थीं।  ऐसे में आम आदमी पार्टी के पार्षद लोगों से संपर्क कर अभियान चला रहे हैं और जनहित में कोई काम हो तो हमसे संपर्क करें। 
इस प्रकार, यह सर्वविदित है कि भाजपा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। आम आदमी पार्टी के पार्षद पूर्व में भी आरोप लगाते रहे हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों से संपर्क कर रहे हैं। उस वक्त भी आम आदमी पार्टी के तमाम पार्षद बेहद ईमानदार थे। लेकिन अब जबकि कुछ पार्षद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं, यहां तक ​​कि आम आदमी पार्टी के नेता भी अपनी छवि खराब नहीं करने की कोशिश कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने उन पर लोगों का विश्वास बनाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
Tags: