सूरत : सायन में सीएनजी पंप पर कार सवार महिला ने मचाया बवाल, कर्मचारी से की मारपीट

पंप के 3-4 कर्मचारियों पर हमला करने के बाद उन्होंने पथराव कर तोड़फोड़ की

सूरत जिले के सायन में पेट्रोल-सीएनजी पंप पर गैस भराने आई कार में सवार महिला ने हंगामा कर  कर्मचारी को तमाचा मार दी। इसके बाद फोन कर अन्य लोगों को बुलाकर  पंप के 3-4 कर्मचारियों पर हमला कर पथराव और तोड़फोड़ की घटना प्रकाश में आई है। हालांकि इस मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पंप कर्मचारी शैलेश केशव पटेल  ने बताया कि वह अमरोली वरियाव गांव के नाना मच्छीवाड़ में रहते हैं। शुक्रवार की रात ईको कार में सवार एक युवक व उसके साथ एक अधेड़ उम्र की महिला सीएनजी फिलिंग स्टेशन पर कार में गैस भराने पहुंचे। इसी बीच ईको कार के ड्राइवर की पंप फिलर विजय अमृत माछी से ईंधन भरने को लेकर हाथापाई हो गई और कार में सवार एक अधेड़ उम्र की महिला ने कार से उतरकर विजय को थप्पड़ मार दिया। उन्होंने आगे कहा कि कार के चालक ने फोनकर अपने दोस्तों को बुलाया, जिससे तकरीबन सात लोग पंप पर पहुंच गये और पंप कर्मचारियों शैलेश पटेल, विजय माछी, बुद्धिवलास यादव, रामबाबू यादव और राज माछी पर स्टील के डस्टबिन  और पत्थरों से हमला किया।
उन्होंने आगे कहा कि हमलावरों ने सीएनजी पंप के पास पेट्रोल और डीजल इकाई में पे-एटीएम बोर्ड और कुर्सियों को तोड़ फोड़कर भाग गए। शिकायत के बाद अमरोली पुलिस ने कार के चालक, उसके साथ आई एक अधेड़ उम्र की महिला और फोन पर कॉल करने वाले सात अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की है।
Tags: