सूरत : लाजपोर जेल के दरवाजे से कुख्यात सज्जू कोठारी के फरार होने पर दो पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

सूरत : लाजपोर जेल के दरवाजे से कुख्यात सज्जू कोठारी के फरार होने पर दो पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

सज्जु के फरार हो गए होने की बात को चार घंटों तक दबा कर रखने वाले पीआई और पीएसआई को किया गया सस्पेंड

पिछले दिनों गुजसीटोक का मामला झेल रहे और नागपूर से पकड़े गए कुख्यात आरोपी सज्जू कोठारी के जेल के गेट के पास से भाग जाने की घटना के चलते पूरे पुलिस बेड़े में हलचल मची हुई है। पूरी घटना में मामले को चार घंटे तक दबा कर रखने वाले रांदेर पुलिस स्टेशन के पीआई एचएम चौहान और पीएसआई आरएल देसाई को सस्पेंड कर दिया गया है।
उल्लेखनीय है की सज्जु कोठारी को गुजसीटोक के तहत केस खत्म ना होने तक सूरत में ना दिखाई देने की शर्त पर जमानत दी गई थी। हालांकि जमानत की शर्त का भंग कर वह अपने घर की ऑफिस में ही बैठ कर जमीन की दलाली जैसे कार्य करता था। इसी बीच उसने रांदेर के जमीन दलाल इम्तियाज़ इकबाल बचाव और सोहेल अहमद मंसूर को धमकी दी थी। जिसके चलते पुलिस ने सज्जु को ढूँढना शुरू किया था। पुलिस की यह तलाश नागपुर जाकर खतम हुई थी। पुलिस ने सज्जु को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया, जहां उसकी जमानत मंजूर हो गई। हालांकि जब उसे कागजी कार्यवाही पूर्ण करने के लिए दोबारा लाजपौर जेल ले जाया जा रहा था, तो पुलिस के साथ हाथापाई कर वह जेल के सामने से ही भाग निकला था। 
हालांकि सज्जु के भाग जाने की घटना को चार घंटे तक पीआई और पीएसआई ने बाहर नहीं आने दी। इसके चलते पुलिस विभाग द्वारा दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।