सूरत : परिणीता को नौकरी का लालच देकर होटल ले गया फिर.......

सूरत : परिणीता को नौकरी का लालच देकर होटल ले गया फिर.......

ब्लैकमेल कर बार-बार करता रहा दुष्कर्म

सूरत के नाना वराछा मेन रहने वाले के एक रत्ङ्कालकर की 31 वर्षीय पत्नी को नौकरी का लालच देकर युवक द्वारा दुष्कर्म किए होने का मामला सामने आया है। नौकरी देने के बहाने पहले तो युवक उसे एक होटल में ले गया, फिर चाकू की नौंक पर उसकी दोनों लड़कियों को मार देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने इसका एक वीडियो भी निकाल लिया था, जिसके सहारे से वह बार-बार युवती को ब्लैकमेल करता रहता था। इसके चलते अंत में परिणित महिला ने उसके खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया है। 
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सूरत के नाना वराछा में रहने वाले रत्नकलाकार की पत्नी गीता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने की और उसे ब्लैकमेल कर रहे होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। तीन संतानों की माता गीता लोकडाउन के पहले एक नर्सरी में काम करती थी। हालांकि लोकडाउन के चलते उसकी नौकरी छूट गई थी। इसके चलते उन्होंने इस बात की जानकारी उनके साथ काम करने वाली एक महिला को दी थी। महिला ने अपने मुँहबोले भाई पारस से इस बारे में बात की तो पता चला की उसके पास एक नौकरी खाली है। जिसके चलते उन्होंने गीता को वह काम देने की पेशकश की। 
पारस ने गीता को तीन से चार दुकानों पर काम बताया, हालांकि गीता को वह पसंद नहीं आया था। इसके बाद गीता ने कॉस्मेटिक्स बेचना शुरू कर दिया। इस पर गीता को समझाते हुये खा की सइस काम में काफी अधिक घूमना पड़ता है। इसलिए उसके पास एक अन्य जगह पर नौकरी है, ऐसा कहकर उसने उसे शेठ को इंटरव्यू देने कहा। गीता भी उसकी बातों में आ गई। इसके बाद पारस ने गीता को एक होटल में बुलाया और एक रूम में बैठाकर सेठ बुलाएगा तब जाना कहकर खुस भी उसके पास जाकर बैठ गया। गीता अपनी बारी का इंतजार कर रहा था, वहीं दूसरी और गीता को बैठकर पारस खुद भी वहाँ बैठ गया और गीता के शारीरिक छूट लेने लगा।
इस पर गीता ने प्रतीकार किया तो पारस ने उसके सभी बच्चों को मार दाने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस दौरान पारस ने यह हरकत की उस समय गीता गर्भवती भी थी। हालांकि फिर भी पारस नहीं माना और उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं बालक के जन्म होने के बाद भी दो महीनों के बाद ही उसके साथ दुष्कर्म किया था। अंत में पारस से परेशान हो जाने के बाद गीता ने पुलिस का सहारा लिया था।
Tags: Surat