सूरत : चाय की दुकान का बिजली बिल न भरने पर कनेक्शन कटा; दुकानदार बिजलीकर्मियों से भिड़ गया

सूरत : चाय की दुकान का बिजली बिल न भरने पर कनेक्शन कटा; दुकानदार बिजलीकर्मियों से भिड़ गया

सूरत के डिंडोली इलाके में दुकान का बिजली कनेक्शन काट लेने के चलते दुकानदार बिजलीकर्मियों से भिड़ गया था। चाय की दुकान के मालिक यादव के डीजीवीसीएल के स्टाफ के साथ दादागिरी करने पर उतर आया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, डिंडोली के पेवेलियन प्लाजा में गोपाल मटका चा नाम की दुकान आई है। जिसके मालिक गोपाल दूधनाथ यादव है। गोपाल ने अपना बिजली बिल नहीं भरा था। इसके चलते डीजीवीसीएल के अधिकारी उनका बिजली का कनेक्शन काटने आए थे। 
बिजली कंपनी की और से आए लाइनमेन एस जी पटेल तथा इलेक्ट्रिक असिस्टेंट के के पटेल दुकान पर जाकर बिजली का कनेक्शन काट आए थे। हालांकि बिजली कटने के बाद वहाँ मालिक गोपाल पहुंचे थे। दुकान पहुँचने के साथ ही गोपाल यादव दोनों कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करने लगा था और दोनों को धमकियाँ देने लगा था। गोपाल ने बिना पैसे दिये ही कर्मचारियों पर बिजली शुरू करने का दबाव बनाया था। इसके चलते दोनों कर्मचारीयों ने इंजीनियर से इसकी फोन कर के शिकायत की। 
जिस दौरान कर्मचारी फोन कर के इंजीनियर को शिकायत कर रहे थे, गोपाल ने उनके हाथ से फोन छिन कर खुद ही इंजीनियर को गालियां बकना शुरू कर दिया। इसके चलते इंजीनियर बलवंत भाई गोहील ने पुलिस में गोपाल भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। डीजीवीसीएल अधिकारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गोपाल यादव को हिरासत में लिया था। उल्लेखनीय है गोपाल यादव डिंडोली विस्तार में पहले से ही एक बागी प्रवृति के इंसान के तौर पर जाने जाते है। इसके पहले भी उनके ऊपर कई मारामारी और धमकियाँ देने के केस दर्ज हो चुके है।
Tags: Surat