सूरत : देशी पिस्टल के साथ एक गिरफ्तार, हिंदू लड़की के साथ रहता था विधर्मी

सूरत : देशी पिस्टल के साथ एक गिरफ्तार, हिंदू लड़की के साथ रहता था विधर्मी

आरोपी के पास से पिस्टल सहित 3 जिंदा कारतूस बरामद

शहर लिंबायत से क्राइम ब्रांच ने एक युवक को देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। युवक की प्रारंभिक पूछताछ में लव जिहाद प्रकरण की संभावना की भी जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच ने कहा कि लिंबायत से एक विधर्मी युवक को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर स्वदेशी निर्मित पिस्टल एवं तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस पूछताछ में उसका नाम यासीन शेख कुरैशी बताया गया। यासीन कुरैशी सूरत में चिकन का कारोबार करता है। पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। यासीन को गिरफ्तार कर आगे की जांच के लिए रिमांड पर लिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यासीन कुरैशी पहले किसी अपराध में शामिल रहा है। यह भी सामने आया है कि वह फिलहाल एक हिंदू लड़की के साथ रह रहा है।
पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान यासीन शेख ने मध्य प्रदेश में सेगवा के पास से इसके दोस्त सोहिल हिंदू लड़की को भगाने में  मदद की है। जहां उसके खिलाफ अपराध दर्ज हुआ है।  शहर  पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने यासीन शेख कुरैशी  के खिलाफ रिवर्स जांच शुरू करने का निर्देश दिया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने यासीन कुरैशी से अलग-अलग एंगल से पूछताछ कर रही है, जिसमें लव जिहाद के भी मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन फिलहाल कोई अधिकारी इस संदर्भ में बोलने के लिए तैयार नहीं है। क्राइम ब्रांच की टीम ने यासीन कुरैशी को घर में देशी पिस्टल किसने दी है? उसके पास रखने  का उद्देश्य क्या है? मामले में रिमांड का प्रस्ताव रखा गया है। पता चला है कि पुलिस ने इस संबंध में एक और युवक की गिरफ्तारी की प्रक्रिया भी तेज कर दी है। 
Tags: