सूरत : सफाई कर्मी ने गंदा काम करना चाहा तो छत पर खेल रही बच्ची भागकर पापा के पास चली गई, फिर यह हुआ

सूरत : सफाई कर्मी ने गंदा काम करना चाहा तो छत पर खेल रही बच्ची भागकर पापा के पास चली गई, फिर यह हुआ

मामा की तबीयत खराब होने के कारण उनकी जगह काम करने आए भांजे ने किया मासूम के साथ घिनौना काम

पिछले कई समय से राज्य में महिलाओं तथा युवतियों के साथ होने वाले यौन शोषण तथा दुष्कर्म की घटनाओं में काफी इजाफा देखने मिल रहा है। इसी बीच सूरत शहर के कापोद्रा इलाके में आए कारगिल चोक इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने यौन शोषण करने वाले बिल्डिंग के सफाई कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कापोद्रा के कारगिल चोक इलाके में रहने वाली एक रत्नकलाकार की पुत्री जब सुबह अपार्टमेंट की छत पर खेल रही थी, उसी दौरान वहाँ काम करने आए हुये विजय बाबू चौहान ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके गुप्त भागों पर चुंबन किया था। चुंबन लेने के बाद जब उसने और भी अधिक किस करने के लिए लड़की से पूछा तो वह रोने लगी और उसकी यह सारी हरकत उसके पिता को बता देने की धमकी देकर वहाँ से भाग गई। हालांकि विजय ने उसकी बातों पर अधिक ध्यान नहीं दिया।
छत पर से भाग जाने के बाद पुत्री घर पर आई और माता के सामने रोने लगी। हालांकि माता के पूछने पर उसने कुछ बताया नहीं और पिता के आने का इंतजार करने लगी। कुछ ही समय में उसके पिता घर आए, पिता के आते ही 6 साल की मासूम ज़ोर-ज़ोर से पिता की गोद में सर रखकर रोने लगी और उसके साथ हुई सारी घटना बताई। मासूम के माता-पिता तुरंत ही अपार्टमेंट के पार्किंग में सफाई कर रहे विजय के पास पहुंचे और उसे पकड़ कर कापोद्रा पुलिस के हवाले कर दिया। बता दे की विजय हर दिन यहाँ काम करने नहीं आता है, परंतु उसके मामा दलपत बारैया सफाई काम करते है। पर तबीयत खराब होने के कारण उन्होंने किशन को सफाई करने के लिए भेजा था।

Tags: