सूरत : युवक की हो गई थी मौत लेकिन परिवार वाले मान ही नहीं रहे थे, एक से दूसरे अस्पताल ले गए!

सूरत : युवक की हो गई थी मौत लेकिन परिवार वाले मान ही नहीं रहे थे, एक से दूसरे अस्पताल ले गए!

शॉर्ट वीडियो बनाने निकला युवक अचानक ही बेहोश होकर गिरा, मात्र 19 वर्ष की उम्र में मृत्यु से परिवार के सदस्य सदमे में

घर में किसी की भी मौत हो जाना किसी के लिए भी काफी दुखद होता है। उसमें भी यदि मृत्यु को प्राप्त होने वाला घर का युवक हो जिसने अभी-अभी संसार देखना शुरू ही किया हो, उसके अकाल मृत्यु की खबर सुनकर किसी का भी दिमाग काम नहीं करेगा। ऐसा ही एक मामला देखने मिला सूरत के अडाजन इलाके में जहां एक युवक की मौत हो जाने के बाद भी उसके परिवार वाले उसे मृत मानने को तैयार ही नहीं थे और सिविल अस्पताल से उसे निजी अस्पताल ले गए थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अड़ाजन में रहने वाला 19 वर्षीय प्रथम अचानक ही बेहोश हो गया था। प्रथम के बेहोश हो जाने के चलते उसके मित्र उसे तुरंत ही इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले गए। आपातकालीन वोर्ड में लाये गए प्रथम को वहाँ मौजूद डॉक्टरों ने मृत घोषित किया था और उसके मृतदेह का पोस्ट्मॉर्टेम करने के लिए उसे पोस्ट्मॉर्टेम रूम में रखा गया था। हालांकि कुछ ही समय के बाद उसके कुछ रिश्तेदार पोस्ट्मॉर्टेम रूम में उससे मिलने गए थे। जहां उन्हें युवक जीवित मालूम पड़ा। परिवार वालों के आग्रह पर उसके फिर से आपातकालीन वोर्ड में लाया गया, जहां फिर एक बाद डॉक्टरों ने ईसीजी रिपोर्ट चेक कर उसके मृत होने की पुष्टि की।
हालांकि परिजनों को सिविल के डॉक्टरों की बात पर विश्वास नहीं हो रहा था। इसके चलते उन्होंने प्रथम का मृतदेह वहाँ आई हुई 108 एम्ब्युलेंस की सहायता से अन्य निजी अस्पताल ले गए। हालांकि निजी अस्पताल में भी वहाँ मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इसके चलते फिर एक बार प्रथम के मृतदेह को सिविल अस्पताल में लाया गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रथम अपने मित्रों के साथ उधना-मगदल्ला रोड पर शॉर्ट विडियो बनाने गया था। हालांकि अचानक ही वह नीचे गिरकर बेहोश हो गया।