सूरत : कोसाड में अवैध रूप से धड़ल्ले से चल रही दुकानों पर छापा, पालिका ने 35 दुकानें सील कीं

सूरत : कोसाड में अवैध रूप से धड़ल्ले से चल रही दुकानों पर छापा, पालिका ने 35 दुकानें सील कीं

कोसाड में अवैध रूप से धड़ल्ले से चल रही दुकानों पर छापा, महानगर पालिका ने 35 दुकानें सील कीं, अवैधरूप से कब्जा करनेवालों पर नगर निगम ने की कार्रवाई

कोसाड आवास में नगर निगम के दुकानों में अवैधरूप से कब्जा करनेवालों पर हुई कार्रवाही
सूरत नगर निगम के नगर नियोजन विभाग ने कोसाड आवास स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में कुल 44 दुकानें बनाई थी जिनमें से तीन दुकानों को निगम द्वारा आधिकारिक रूप से आवंटित किया गया था। नगर निगम की टीम ने जब जांच की तो इसे तीसरे पक्ष ने जब्त कर लिया। जब नगर नियोजन दल वहाँ पहुँचा तो पाया कि अनाधिकृत रूप से  बिना आवंटित दुकानों पर भी कुछ समय से अनाधिकृत रूप से कब्जा कर लिया गया था। 
कोसाड शॉपिंग सेंटर के अंदर की 34 दुकानों को विभाग ने सील कर दिया। साथ ही अवैध रूप से दुकानों पर कब्जा करने वालों पर भी कार्रवाई की गई। दुकानों के अंदर अवैध रूप से जिम शुरू किया गया था। निर्माण सामग्री के साथ-साथ बिक्री भी शुरू हो गई थी। असामाजिक तत्वों द्वारा पूरे जटिल और अनधिकृत कब्जे को देखा गया। कार्यपालक अभियंता एन. जेड गणेशवाला ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने कोसाड आवास के शॉपिंग सेंटर में अवैध रूप से प्रवेश कर दुकानों में कारोबार शुरू कर दिया है।  महानगरपालिका ने अधिकारिक रूप से जिन्हे दुकान दी थी उनके बदले त्राहित व्यक्ती वहां पर धंधा कर रहा था इस लिए तत्काल प्रभाव से सभी दुकानों को सील कर दिया गया। कई खाद्य लारी भी तत्काल प्रभाव से परिसर के अंदर शुरू कर दिए गए।सीलिंग अभियान को 25 एसआरपी कर्मियों, 15 स्थानीय पुलिस कर्मियों और अन्य कर्मचारियों ने अंजाम दिया।

Tags: