सूरत : पांडेसरा में असामाजिक तत्वों द्वारा युवक के ऊपर किया गया हमला

सूरत : पांडेसरा में असामाजिक तत्वों द्वारा युवक के ऊपर किया गया हमला

सूरत के पांडेसरा गणपति नगर इलाके में एक 21 वर्षीय यौवन को पेट में चाकू मार कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया था। अंजान व्यक्ति द्वारा किए इस हमले में युवक के आंत बाहर आगाए थे। चोटी से बात को लेकर चार युवकों ने घातक हथियार के साथ युवक पर हमला कर दिया था। जिसके चलते युवक को तुरंत ही 108 की सहायता से सूरत के सिविल अस्पताल में लाया गया था। 
चोटिल आनिश दयाराम ने बताया की जब वह घर पर खाना खाकर उठा और बाहर आया तो कुछ तीन से चार लोगों ने उसे बुलाया और उसके साथ गाली गलौज करने लगे। जब उसने इसका कोई प्रत्यत्तर नहीं दिया तो सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। इनमें से एक भाला नामके व्यक्ति ने युवक के हाथ और पेट में चाकू मार दिया था। 
साथ ही अनीश चमार के रूममेट ने कहा, 'मैं खाना खाने बैठा था और मुझे फोन आया कि अनीस के पेट में अज्ञात लोगों ने चाकू मार दिया है।" 108 एंबुलेंस से उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। जब मैं मौके पर पहुंचा तो सब कुछ शांत था। मैंने अनीश से पूछा कि क्या हुआ, अनीश ने मुझे सारी घटना बता दी। फिलहाल पांडेसरा पुलिस क्राइम केस ने मामला दर्ज कर बाला नाम के शख्स को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है.
Tags: