गुजरात : नाश्ता करवाने के बहाने मंदबुद्धि युवती को स्कूल में ले जाकर करते थे दुष्कर्म, जानें कैसे फूटा भांडा

गुजरात : नाश्ता करवाने के बहाने मंदबुद्धि युवती को स्कूल में ले जाकर करते थे दुष्कर्म, जानें कैसे फूटा भांडा

राज्य में पिछले काफी समय से दुष्कर्म के कई मामले सामने आ रहे है। आए दिन राज्य के किसी न किसी कोने से इस तरह के मामले सुनाई ही दे रहे है। सबसे हिलाकर रख देने वाली बात यह है कि इसमें हवसखोर पीड़ित की उम्र या मानसिक स्थिति भी नहीं देखते। छोटी मासूम बच्ची से लेकर उम्रदराज बुजुर्ग महिला भी हवसी दरिंदों का शिकार बन रही है। ऐसा ही एक और दुष्कर्म का मामला गुजरात के चोटिला तहसील से सामने आया है, जहां एक मंदबुद्दि युवती के साथ तीन शख्सों ने मिलकर दुष्कर्म किए होने की घटना घटित हुई थी। एक साल से आरोपियों द्वारा किया जा रहा कृत्य तब सामने आया जब पीड़ित के गर्भवती होने की जानकारी मिली।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, चोटिला तहसील कि एक 19 वर्षीय मंदबुद्धि युवती का पेट बढ़ जाने के कारण परिवार को शंका गई और वह परिवार को डॉक्टर के पास ले गए। जहां युवती को आठ महीने का गर्भ होने की जानकारी सामने आई थी। यह बात सुनते ही उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई थी। घटना के बारे में युवती की माता ने शिकायत दर्ज करवाई।  
(Photo Credit : sandesh.com)
पूरे मामले में युवती की माता ने गाँव के रामाभाई बावलिया, आंबा धरमशीभाई परमार और बाघा राणाभाई बोडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जांच में सामने आया की तीनों आरोपी युवती को नाश्ता करवाने की लालच देकर गाँव की स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे। पिछले के साल से वह युवती की मंदबुद्धि का फायदा उठाकर इस तरह से उसके साथ अपनी हवस को पूर्ण कर रहे थे। 
शिकायत दर्ज होते ही नानी मोलड़ी के पीएसआई वाय एस चुडासमा ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेने के बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जो की नकारात्मक आया। जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने तीनों को जेल भेजने का आदेश किया है।
Tags: Gujarat