सूरत : पेट्रोल पंप पर जलती दियासलाई फैंकने वाले युवक धराए

सूरत : पेट्रोल पंप पर जलती दियासलाई फैंकने वाले युवक धराए

विगत दिनों सूरत शहर के भेस्तान इलाके में स्थित स्वस्तिक पेट्रोल पर तड़के पांच बजे के करीब पेट्रोल भरवाने बाइक पर आये युवकों द्वारा जलती दियासलाई फैंकने का मामला प्रकाश में आया था। इस घटना का सीसीटीवी फूटेज वायरल हो गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल सक्रिय हुआ और दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को तड़के पांच बजे के करीब पंप पर अनिल आहिर, मुश्ताक और साजिद ड्युटी पर थे। तभी बाइक सवार दो युवक पेट्रोल भरवाने आये। एक सवार ने 100 रुपये का पेट्रोल भरने की सूचना अनिल को दी। अनिल बाइक में पेट्रोल भर ही रहा था, तभी बाइक सवार ने यह कहते हुए रूकने को कहा कि उसे टोर्च से टंकी में पेट्रोल का स्तर देखना है। पंप चालक के ये कहने पर कि वह जल्दी करे वरना मशीन बंद हो जायेगी, बाइक सवार ने उसे थप्पड़ जड़ कर धमकी दी। इतना ही नहीं जेब से माचिल निकाल कर जला ली और पंप पर फैंक दी। सौभाग्य से कोई दुर्घटना नहीं घटी, लेकिन इसी दौरान दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भाग गये।
पुलिस में मामले की सूचना देने पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और दोनों युवकों को थोड़े ही समय में पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान युवकों ने इस बात का स्वीकार किया कि उन्होंने जलती दियासलाई फैंकी थी लेकिन ऐसा उन्होंने मजाक में किया था। हालांकि पंप कर्मियों का कहना है कि युवकों ने रंजिश रखते हुए पूरी घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
Tags: