सूरत : तापी जिले के डोलवान में शादी समारोह में उमड़ी भारी भीड़

सूरत :  तापी जिले के डोलवान में शादी समारोह में उमड़ी भारी भीड़

शादी का आयोजन करने वाले तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

लोगों की लापरवाही ऐसे समय में भी सामने आ रही है जब पूरे राज्य में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। शहर के साथ-साथ गांवों में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन साफ ​​है कि लोग नीति नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।  तापी जिले के डोलवण  में हुई शादी में बड़ी संख्या में लोग डीजे पार्टी में शामिल हुए। घटना की सूचना के बाद डोलवण पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।
डोलवण में विवाह समारोह का आयोजन करने वाले कनुभाई रंगजीभाई गामित, जीतूभाई कनुभाई गामित, नीलेशभाई कनुभाई गामित ने बिना अनुमति तापी जिले में विवाह समारोह का आयोजन किया।  डीजे ने बुलाकर एक शादी का आयोजन किया और बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा किया। साथ ही लोगों पर सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और मास्क का इस्तेमाल नहीं करने, सरकार और कलेक्टर द्वारा जारी सार्वजनिक नीति-नियमों का उल्लंघन करने करने की  शिकायत दर्ज कराई गई है। 
जिलों के साथ-साथ शहरों में भी रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लोग बाजारों और सामाजिक आयोजनों में बिना मास्क के और सामाजिक दूरी बनाए नहीं रखते हुए घूमते नजर आ रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप स्थिति अब और गंभीर होती जा रही है। यहां तक ​​कि दूरदराज के गांवों में भी, धार्मिक और सामाजिक कार्यों के लिए इतनी बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं, कोरोना में संक्रमण लगातार बढ़ रहा है, और यह धीरे-धीरे प्रशासन के लिए भी एक चुनौती बन रहा है।
Tags: