सूरत : ग्राहक की स्वांग में आभूषण की दुकान में चोरी की कोशिश की, चोरी की नई मोडस अपरेंडी कैमरे में कैद

सूरत : ग्राहक की स्वांग में आभूषण की दुकान में चोरी की कोशिश की, चोरी की नई मोडस अपरेंडी कैमरे में कैद

व्यापारी की सतर्कता के बाद चोर को गिरफ्तार कर लिया गया

शहर  के डभोली स्थित देवी कृपा सोसायटी में एक ज्वेलर्स की नजर बचाकर एक चोर सोने का कंगन (पोंचो) लेकर भागते पकड़ा गया। इतना ही नहीं, एक अज्ञात महिला के साथ वीडियो कॉल कर ग्राहक के स्वांग में आये चोर की नई मोडस ऑपरेंडी सीसीटीवी में कैद होने के बाद  सिंगणपुर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।
ज्वेलर्स राहुल रमेशभाई हडियल  ने कहा कि वह पिछले 5-7 साल से सोने-चांदी के आभूषणों के कारोबार से जुड़े हैं। 16 जनवरी को एक व्यक्ति ग्राहक बनकर मेरी दुकान पर आया। बस मुझे दिखाओ कि गहने कैसे बनते हैं और यह क्या है, जिससे मैंने तुरंत कांच की मेज से सोने के हाथ के पोंचो (कंगन) को बाहर निकाला। पोंचो को ऊपर-नीचे देखते हुए वह एक महिला को वीडियो कॉल कर पोंचो दिखा रहा था। मैं बस उसे ही देख रहा था।
हालाँकि, कुछ पल के लिए नजर चूकते ही कंगन चोरी कर भागते समय मेरी नजर पड़ गई। मैं चोर-चोर की आवाज दी और उसे पकड़ लिया। मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गये। चोर होने की सूचना मिलने पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। घटना की सूचना के बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जांच में उसका नाम दीपक राजपूत ( निवासी- सिद्धेश्वरी  सोसायटी, वेडरोड सूरत) सामने आया है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 
Tags: