सूरत : एसडी जैन मॉडर्न स्कूल की सफलता के शिखर पर एक अनौखी उपलब्धि

सूरत : एसडी जैन मॉडर्न स्कूल की सफलता के शिखर पर एक अनौखी उपलब्धि

सूरत के वसू स्थित एसडी जैन मॉडर्न स्कूल परिसर में मंगलवार 11 जनवरी 2022 को 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया

15 से 18 वर्ष की आयु के 1000 से अधिक बच्चों को सरकार द्वारा निर्धारित मानदंडों के अनुसार वैक्सीन दी गई 
सूरत के वसू स्थित एसडी जैन मॉडर्न स्कूल परिसर में मंगलवार 11 जनवरी 2022 को बच्चों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। कोवैक्सिन की पहली खुराक 15 से 18 वर्ष की आयु के 1000 से अधिक बच्चों को सरकार द्वारा निर्धारित मानदंडों के अनुसार दी गई थी। सुबह 9:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक स्कूल शिक्षक व सूरत नगर निगम के मेडिकल स्टाफ ने सभी छात्रों को वैक्सीन की डोज दी। पंजीकरण, टीकाकरण और प्रेक्षण के तीनों कार्यों को बड़ी ही कुशलता से पूरा किया गया।  
कोरोना टीकाकरण के लिए अपनी बारी का इंतजार करते अन्य छात्र
बच्चों का टीकाकरण करने पहुंचे अभिभावकों ने स्कूल के इस साहसिक कार्य के लिए सभी शिक्षकों और चिकित्सा मित्रों का धन्यवाद किया। अभिभावकों का उत्साह देखकर विद्यालय के प्राचार्य  चेतनभाई दालवाला व अध्यक्ष कैलाश चंद्र जैन ने अभिभावकों एवं विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया। प्रधानाचार्य और अध्यक्ष  ने टीकाकरण के लक्ष्य को सफलतापूर्वक प्राप्त करने के लिए शिक्षकों और चिकित्सा मित्रों को प्रोत्साहित किया।अध्यक्ष कैलाश चन्द्र जैन एवं प्राचार्य  चेतनभाई दल वाला ने सरकार के मार्गदर्शन में भविष्य में वैक्सीन की दूसरी खुराक देने का उत्साह व्यक्त किया।  
एस.डी.जैन स्कूल परिसर में कोरोना टीका लगाने के बाद सेल्फी लेती छात्रा 
कोरोना टीकाकरण के लिए अपनी बारी का इंतजार करते अन्य छात्र 

Tags: