सूरत : कर्ज बढ़ जाने के चलते हीरा कारीगर ने की आत्महत्या, मरते-मरते जानें क्या कहा

नाइट शिफ्ट पर से वापिस आकर अचानक ही शुरू कर दी थी उल्टियाँ, परिवार वाले कर्ज की बात से थे अंजान

पिछले कई समय से शहर में आत्महत्या के कई मामले सामने आ रहे है। कोरोना के कारण कई लोगों को आर्थिक तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है। इसके चलते कई लोगों पर कर्ज बढ़ चुका था। ऐसे में कर्ज ना भर पाने के कारण बदनामी तथा अन्य कारणों से कई लोग आत्महत्या का रास्ता चुन रहे है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया सूरत से, जहां कामरेज में रहने वाले रत्नकलाकार ने कर्ज बढ़ जाने के कारण जहरीली दवा पी ली थी। इसके चलते तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अस्पताल में उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। 
मृतक परेश के बड़े भाई राजेश ने बताया की उसका भाई हीरा कारीगर के तौर पर काम करता था। नाइट शिफ्ट करके जब परेश वापिस आया तो सीधा ही सो गया था। हालांकि उसके बाद अचानक ही उसे उल्टियाँ शुरू हो गई। इसके चलते उसकी भाभी ने सभी को आवाज दी थी। जिस पर परेश ने कहा की उसने जहरीली दवा पी ली है। यह सुनकर सभी आश्चर्य में पड़ गए थे। परेश को तुरंत ही इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया था। जहां से अधिक इलाज के लिए उसे अन्य अस्पताल ले जाया गया था, जहां परेश को मृत घोषित किया गया।
हालांकि अभी तक किसी को यह नहीं मालूम था की परेश ने इतना बड़ा कदम आखिर क्यों उठाया। पर मरने के पहले अस्पताल में परेश ने सभी से कहा कि उसके ऊपर काफी कर्ज हो गया है और उसे किसी को पैसे देने है। परिवार परेश के इस कर्ज से पूरी तरह अंजान था। ऐसे में सभी का यही अनुमान है कि इस कर्ज के कार्न ही परेश ने आत्महत्या किया होगा। हालांकि मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा कार्यवाही शुरू की गई है।
Tags: Suicide