सूरत : मंगलवार को शहर के विभिन्न स्कूलों से और 32 छात्र संक्रमित हुए

सूरत : मंगलवार को शहर के विभिन्न स्कूलों से और 32 छात्र संक्रमित हुए

सूरत शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ स्कूलों में भी छात्र संक्रमित हो रहे है, जिस स्कूल में अधिक केस आए उस स्कूल को बंद किया जा रहा है

जिन स्कूलों से अधिक मामले आए वह पुरी स्कूल तथा ‌जिन में एक मामला संक्रमित हुआ वह वर्ग बंद किया गया
सूरत में दिनांक 04/01/2022 के कोविड-19 के तहत सूरत नगर निगम क्षेत्र में 415 मामले दर्ज किये गये हैं। वहीं 18 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है।
आज पॉजिटिव मरीजों में से 09 व्यक्ति रांदर जोन के पाल क्षेत्र के ग्रीन सिटी अपार्टमेन्ट से (06) और नक्षत्र सॉलिटेयर से (03) मरीज एक ही मकान में पंजीकृत हैं।इस लिए उन सोसायटीयों को क्लस्टर कोरोन्टीन घोषित कर लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है। 
आज पॉजिटिव आने वाले रोगियों में से 08 व्यक्ति अठवा जोन के पिपलोद स्थित ओपेरा हाउस (04), आविष्कार रेसीडेन्सी (04) एक ही घर में पंजीकृत होने पर क्लस्टर घोषित किया जात है और जनता के लिए आवाजाही बंद कर दि है।
आज पॉजिटिव मरीजों में से 05 व्यक्ति कतारगाम जोन के गजेरा सर्किल क्षेत्र की लक्ष्मी सोसायटी के एक ही घर में रजिस्टर होने पर उसे क्लस्टर घोषित किया है। 
आज  कुल 32 छात्र क्रमशः सेवेंथ डे स्कूल (02), डीपीएस स्कूल (09), जीडी गोयनका (02), भुलका विहार, फाऊन्डेन हेड (02), सेवन डे  (02), एस डी जैन (02), लुड्स कॉन्वेंट, ब्रॉडवे इंटरनेशनल स्कूल, माता सरवानी स्कूल, जीवन भारती स्कूल, आरएमजी स्कूल, अग्रवाल विद्यालय, गुरुकुल विद्यालय, एल पी सवानी (02), ताप्ती वैली,  एक्सपेरिमेन्टल, गुरुकृपा स्कूल, तक्षशिला स्कूल और कॉलेज में कोरोना संक्रमित पाए गए है। आज पॉजिटिव लोगों में से 02 कि इंटरनेशनल (दुबई, बांग्लादेश) ट्रैवल हिस्ट्री हैं।
Tags: