सूरत : शहर में एक दिन में कोरोना संक्रमण के डबल केस, 7 महिनों के बाद पहली बार 424 केस

सूरत : शहर में एक दिन में  कोरोना संक्रमण के डबल  केस,  7 महिनों के बाद पहली बार  424 केस

सूरत शहर में एक दिन में कोरोना संक्रमण के डबल केस, 7 महिनों के बाद पहली बार 424 केस सामने आने पर प्रशासन सतर्क, क्लस्टर कोरोन्टीन बढाए गए

अठवा जोन में सबसे ज्यादा 166  और रांदेर जोन में 106 केस, अब तक शहर में कुल 341 क्लस्टर जोन
ओमिक्रॉन के मामले दुनिया में कहर बरपा रहे हैं, इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव भी बढ़ रहे हैं। शहर जिले में आज कोरोना के 424 मामले सामने आए हैं। सूरत शहर जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 1413 तक पहुंच गई है। 25 मई के बाद आज पहली बार 400 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। बीते दिन रविवार को 225 केस के बाद आज सोमवार को कोरोना के नए मामलों में दोगुनी बढ़ोतरी हो गई है। सूरत के नगर आयुक्त बंछानिधि पानी ने कहा कि  45 दिन ज्यादा गंभीर है शहरवासियों को अधिक सावधानी रखनी है।  कोरोना की दोनो खुराक लेने वाले भी कोरोना संक्रमित हो रहे है। शहर में आज 415 और जिले में 9 और मामले सामने आए हैं। शहर-जिले में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 145689 पहुंच गई है। एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई। 
सूरत जिला कलेक्टर आयुष ओक ने भी सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है साथ ही प्रशासन भी सतर्क हो गया है। जिले में भी कोरोना संक्रमण के मामले में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। इनडोर रोगी को उचित उपचार मिले यह सुनिश्चित करने के लिए सभी जांच शुरू कर दी गई है । कोरोना संक्रमण के पहले और दूसरे चरण में जिस तरह से कार्रवाही की गईं, उससे भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए योजना बनाने की जरूरत का पता चलता है। डॉक्टर ,रोगी और उसके रिश्तेदारों के बीच कई बार संदेह होता था और इससे अस्पतालों के भीतर अक्सर मारपीट की घटनाएं होती थीं।
Tags: