सूरत की फरझाना खरादी बनी फेमिना मिसिस स्टाइलिस्टा इंडिया - 2022

सूरत की फरझाना खरादी बनी फेमिना मिसिस स्टाइलिस्टा इंडिया - 2022

पुणे : सूरत की फरजाना खरादी ने फेमिना मिसिस स्टाइलिस्टा इंडिया- 2022 का खिताब जीतकर हमारे शहर को चार चांद लगा दिया है। वह स्टाइल क्वीन हैं जो आने वाले साल 2022 में राज करेंगी। 62 वर्षों से फेमिना प्रगतिशील भारतीय महिलाओं के लिए एक विशिष्ट जीवन और जीवन शैली की मार्गदर्शिका रही है। जो महिलाओं को सर्वश्रेष्ठ बनाने, अन्य महिलाओं को प्रेरित करने में मदद करने का मार्ग प्रशस्त करती है। स्टाइल फ़ेमिना  स्त्रीत्व का एक सहज हिस्सा है और फ़ेमिना  श्रीमती स्टाइलिस्टा उन महिलाओं को पहचानती हैं जो खुद को यथासंभव आकर्षक रूप से प्रदर्शित करती हैं।
डायमंड सिटी सूरत की फरझाना खरादी  प्रोफेशनल फिटनेस ट्रेनर, फैशन डिजाइनर हैं, जिन्हें डांस पसंद है। जापानीज स्वोर्ड आर्ट केन्जुत्सु में ब्लेक बेल्ट धारक फरझाना महिलााओं को आत्मरक्षा में प्रशिक्षित करके  सशक्त बनाती है। वे हमेशा लोगों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वह शहर के गौरवशाली विस्पी खरादी की पत्नी हैं जिन्होंने मार्शल आर्ट और फिटनेस के क्षेत्र में महत्वपूर्ण काम किया है। उनके दो बच्चे झीदान और यझदान ने भी मार्शल आर्ट में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पदक जीते हैं। 
इस प्रतियोगिता में जूरी द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देकर फरझाना खरादी ने फेमिना मिसिस स्टाइलिस्टा 2022 का खिताब जीता, जबकि फेमिना मिसिस स्टाइलिस्टा 2022 की सेकेंड रनर-अप शुभांगी गोले (पुणे) रहीं और फर्स्ट रनर-अप मुंबई (मुंबई) रहीं।  देश भर से आई 100 एन्ट्री में से कुछ योग्य महिलाओं को शॉर्टलिस्ट किया गया था। प्रारंभिक दौर से गुजरने के बाद देश भर से शीर्ष 14 का चयन किया गया। प्रतिभागी मुंबई, दिल्ली, पुणे, बैंगलोर, राजस्थान, उत्तराखंड, बोस्टन और सूरत से आए थे। इन 14 प्रतिभागियों को 18 और 19 दिसंबर को जबरदस्त ट्रेनिंग और ग्रूमिंग सेशन से गुजरना पड़ा। प्रत्येक प्रतिभागी को विभिन्न क्षेत्रों और क्षेत्रों के विशेषज्ञों द्वारा गुप्त रूप से उप-प्रतियोगिता के दौर के लिए चुना गया था। फरझाना पहले दिन से ही एक तेजस्वी कलाकार थे जिन्होंने सभी का दिल चुरा लिया और जजों के दिमाग पर गहरा असर डाला। यह आंतरिक और बाहरी सुंदरता, अनुग्रह और शैली, चतुरता और , मस्तिष्क और बुद्धि की परीक्षा थी।
चमकदार और ग्लैमरस सितारों से सजी शाम 20 दिसंबर, 2021 को पुणे के द ओ होटल में आयोजित की गई, जहां फैशन, शैली, सुंदरता और प्रतिभा ने राज किया। शीतल बियाणी द्वारा शीतल क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत और प्रियदर्शिनी ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा संचालित फेमिना मिसिस स्टाइलिस्टा 2022 में 14 महिलाओं ने साबित किया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। फाइनलिस्ट अपनी शैली की प्रवृत्ति के लिए खड़े थे, कभी हार नहीं मानी और उत्साही व्यक्तित्व के रूप में उन्होंने प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की।
 कार्यक्रम की अध्यक्षता शीतल क्रिएशन्स डिजाइनर और उद्यमी शीतल बियानी, कलाकारों में जरीन खान, मिनिषा लांबा और अमृता खानविलकर, प्रियदर्शिनी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ राजेंद्र इंद्रमन सिंह और फेमिना मैनेजिंग एडिटर प्रिमरोज़ मोंटेरो को शामिल करने वाली ख्यातनाम ज्यूरी द्वारा की गई। रेड कार्पेट पर नेहा और अंकुश, हृदयेश देशपांडे, पाटिल विश्वविद्यालय के कुलपति अजिंक्य डीवाई, ; प्रेरणा क्लिनिक के मालिक और संस्थापक डॉ. हरजोत कौर; आदित्य बिड़ला मेमोरियल अस्पताल के सौरव चटर्जी;  डॉ खन्ना कम्प्लीट गम एंड डेंटल केयर सेंटर के रुचिरा खन्ना और डॉ. अंकित खन्ना; विव्ज फैशन स्कूल की आरती राय और विवेक पवार; फैशनिस्टा और सामाजिक कार्यकर्ता री पूजा बोरेले; उद्यमी और होटल व्यवसायी प्रतीक शिंदे, अभिनेता और थिएटर कलाकार स्मंथा सिरोही, स्माइल फाउंडेशन की संस्थापक दिव्या चौहान आदि ने चार चांद लगाए।
शीर्ष -8 फाइनलिस्ट की घोषणा की गई, और उप-प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया। फरझाना स्पष्ट रूप से सबसे ज्यादा सब कॉन्टेस्ट  राउंड जीतकर विजेता बनी। उन्होंने इतने खिताब जीते : फेमिना मिसिस रीगल स्टाइलिस्टा, फेमिना मिसिस इंस्पिरेशनल स्टाइलिस्टा, फेमिना मिसिस वायवेशियस  स्टाइलिस्टा, फेमिना मिसिस कन्जीनीयल स्टाइलिस्टा
Tags: