सूरत : 19 साल की विवाहिता का फर्जी इंस्टा आईडी बनाकर मिलने के लिए बनाया दबाव

सूरत : 19 साल की विवाहिता का फर्जी इंस्टा आईडी बनाकर मिलने के लिए बनाया दबाव

मांग नहीं स्वीकारने पर उसका नंबर परिचित-अपरिचित को भेजकर किया बदनाम

शहर के रांदर रोड के बापूनगर इलाके की विवाहिता के नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर फोटो अपलोड करने के अलवा फोन पर गाली गलोच करके मिलने के लिए बुलाने वाले बदमाश के खिलाफ खिलाफ रांदे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
रांदेर रोड के पास बापूनगर इलाके की और एक माह पूर्व शादी के बाद ससुराल रहने के लिए गई जरीना (उम्र 19ख्  नाम बदल दिया गया है) इंस्टाग्राम का उपयोग नहीं करती है, इसके बावजूद उसके नाम का आईडी और फोटो देखकर उसकी मौसी चौंक उठी। मौसी ने आईड के के बारे में जरीना को बताया और उसके बहनोई ने जरीना के नाम से फेक आईडी बनाकर फोटो अपलोड के करने वाले को मैसेज करके आईडी के बारे में पूछा तो गाली गलोच करके आईडी ब्लाऊक की थी। इस दौरान दूसरे दिन जरीना पर मोबाइल नंबर से कॉल आया और गाली गलोच की थी। 
हालांकि जरीना ने अपने नाम से फर्जी आईडी डिलीट करने की गुहार लगाई। लेकिन फोन करने वाले ने मिलने के लिए आने को कहा लेकिन जरीना ने साफ मना कर दिया। इसलिए फर्जी आईडी बनाने वाले ने जरीना को बदनाम करने के लिए परिचितों और अजनबियों को उसका नंबर देकर बदनाम करने की कोशिश की। जिसके बाद जरीना ने अज्ञात शख्स के खिलाफ रांदेर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
Tags: