सूरत : भाजपा जिलाध्यक्ष कोरोनाग्रस्त, कार्यक्रम में महिला विधायक थीं मौजूद

सूरत : भाजपा जिलाध्यक्ष कोरोनाग्रस्त,  कार्यक्रम  में महिला विधायक थीं मौजूद

विभिन्न कार्यक्रमों में भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ विधायक झंखना पटेल मौजूद रहीं, जो आज सीएम के कार्यक्रम में देखीं गईं

रविवार को बीजेपी अध्यक्ष संदीप देसाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले दिन संदीप देसाई सड़क एवं आवास मंत्री पूर्णेश मोदी और स्थानीय विधायक झंखना पटेल के साथ पूरे दिन रहे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। इन्हीं में से झंखना पटेल रविवार को सूरत में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सीएम के साथ स्टेज पर मौजूद रहीं। 
कोरोना का संक्रमण सतत बढ़ रहा है, लेकिन राजनीतिक दल और उसके नेताओं को कोई डर नहीं दिख रहा है। शनिवार को प्रधानमंत्री के कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्क रहने की अपील के बावजूद भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री की अपील को घोलकर पी गये। 
कल संदीप देसाई सड़क एवं आवास मंत्री पूर्णेश मोदी और स्थानीय विधायक झंखना पटेल के साथ दिन भर रहे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। इस बीच  भाजपा अध्यक्ष संदीप देसाई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रविवार को सीएम के समारोह में उनके साथ विधायक और कुछ पदाधिकारी भी मौजूद रहे। खासकर विधायक झंखना पटेल मुख्यमंत्री के साथ मंच पर नजर आईं। झंखना पटेल कई विधायकों और मुख्यमंत्री के संपर्क में भी आ चुकी हैं।
बारडोली विधान सभा क्षेत्र के चौर्यासी तालुका के वांझगाम स्थित कुल रु0 313 लाख की लागत से बनने वाली वांझ-बोणंद रोड से वांझ-खरवासा दांडी मार्ग के गांवों को जोड़ने वाली सड़क, वांझ-खरवासा दांडी मार्ग रोड से  इकलेरा भाणोदरा रोड को जोड़ने वाली सड़क, वक्ताना गांव से भाटिया नहर तक राष्ट्रीय राजमार्ग तक,  खरवासा भाटिया मेन रोड से वक्ताना गांव के पास पचासवाली  नाल तक सड़क का कार्य का मंत्री पूर्णेश मोदी द्वारा खातमुहूर्त किया गया। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप देसाई मौजूद रहे। इस मौके पर बारडोली विधानसभा के विधायक ईश्वरभाई परमार और चौर्यासी विधानसभा की विधायक झंखनाबेन पटेल भी मौजूद थीं।
Tags: