सूरत : दलाल के साथ ‌मिलकर पश्चिम बंगाल के चार व्यापारियों ने की 88 लाख रुपये की धोखाधड़ी

बकाये रुपये की मांग करने पर जान से मारने की धमकी दी

रिंग रोड टेक्सटाइल मार्केट में डी.के. लोन फेब्रिक्स के नाम से दुकान चलाने वाले व्यापारी के पास से पश्चिम बंगाल के चार व्यापारियों ने एक दलाल के माध्यम से  88 लाख रुपये का सामान खरीदा था। बाद में भुगतान नहीं करने पर जब  रुपये की मांग की तो जान से मारने की धमकी देकर दुकान बंद कर फरार हो गया।
सिटीलाइट पनासगाम राजतिलक अपार्टमेंट में रहने वाले देवकिशन दुलीचंद चांडक (उम्र-53) कपड़ा व्यवसाय से जुड़े हैं और रिंगरोड टेक्सटाइल मार्केट में डीके लोन फैब्रिक्स के नाम से दुकान है। देवकिशन के पास से शुरुआत में  पकंजकुमार अग्रवाल (सोनू फैब्रिक्स, कानकुल्ली रोड, कोलकाता, पश्चिम बंगाल के मालिक), मोहनसिंह राठौड़ (शक्ति टेक्सटाइल, कानकुल्ली रोड, बुर्टल्ला, कोलकाता, पश्चिम बंगाल), राजवीर सिंह रुलानिया (भगवती टेक्सटाइल्स, कोलकाता, पश्चिम बंगाल), संतोष देवी अग्रवाल (रियांश टेक्सटाइल्स, चौधरी मार्केट, बारतल्ला, मेत्या, ध्रुज, कोलकाता) ने महेश झंवर के मार्फत माल खरीदकर समय से भुगतान करने का विश्वास दिलाया था। 
बड़े पैमाने पर माल की खरीदीकर बाकी निकलते 88,03,881 रुपये की मांग करने के बाद शुरुआत में गलत वायदा करते रहे। बाद में  व्यापारी ने पेमेन्ट की मांग की तो  जान से मारने की धमकी देकर दुकान बंद कर फरार हो गए। देवकिशन की शिकायत के बाद सलाबतपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु की है। 
Tags: