सूरत : हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने विजयी प्रत्याशी के समर्थकों को पीटा, ऑडी कार में तोड़फोड़ की

सूरत :  हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने  विजयी प्रत्याशी के समर्थकों को पीटा, ऑडी कार में तोड़फोड़ की

हारने वाले उम्मीदवार के समर्थन में मास्क पहने हमलावरों ने किया हमला

सूरत के गोडादरा के देवध गांव में विजयी सरपंच प्रत्याशी के समर्थकों को रास्ते में रोककर धमकाया और पीटा गया। इतना ही नहीं, नकाबपोश हमलावरों ने लग्जरी ऑडी कार में भी तोड़फोड़ की। साथ ही हमलावरों ने कार से उतारकर महिलाओं और पुरुषों के साथ मारपीट करने पर  माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालांकि, घायल अमीबेन उर्फ ​​अंजनाबेन ने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचित करने के बावजूद  हमलावर भाग गए और तीन दिनों से धमकियां मिल रही थीं, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
अमीबेन उर्फ ​​अंजनाबेन (घायल) ने कहा कि ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजे फिलहाल सामने आ गए हैं। हम वनीताबेन राजेशभाई पटेल सरपंच उम्मीदवार के समर्थक हैं। विपक्ष में हरगोविंदभाई रबारी परिवार हार गई  शिल्पाबेन सुरेशभाई रबारी का समर्थक है। तीन दिनों से हमारे घर आकर एवं फोन पर  शिल्पाबेन का समर्थन  करने का दबाव कर रहा था। इतना ही नहीं घर पर आकर धमकी देकर गये थे। आज जैसे ही परिणाम घोषित किए गए, वनिताबेन को जीत की घोषणा होते ही रबारी घर में घुस गए। गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी थी। हम एक ऑडी कार में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे।
आधे रास्ते में मास्क पहने रबारियों  ने लाठी, डंडा और अन्य हथियारों के साथ हमारी कार को रोका। जब मैं कार से उतर कर समझाने गई तो उन्होंने मेरे साथ हाथापाई की और मेरे पति रणवीर सिंह को कार से बाहर निकाला और सार्वजनिक रूप से मारा। बचाव के लिए गए 5 लोगों के साथ भी मार पीटकर  हमारे गांव में अपना प्रभुत्व स्थापित करने के लिए हम पर हमला किया ।
सूत्रों के मुताबिक रबारी समाज दो गुट में बंट जाने का तुनाव में स्पष्ट हो जाने पर  हारे हुए प्रत्याशी के समर्थक विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों का अभिवादन करने जा रहे थे, जिन्हे रास्ते में रोककर हमला करने की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल गोडादरा पुलिस ने मौके पर सुरक्षा के इंतजाम कर आगे की जांच कर रही है। घटना में  जयेशभाई वासिया, रणवीर सिंह वासिया, अमीबेन रणवीर सिंह, नरेंद्रसिंह रामसिंह वासिया, पुष्पाबेन रमेशभाई राठौड़ घायल हो गये हैं। 
Tags: