सूरत में आई-क्यू सुपर स्पेशियलिटी आई हॉस्पिटल iLASIK प्रक्रिया के साथ असाधारण दृश्य परिणाम प्रदान करते हैं

सूरत में आई-क्यू सुपर स्पेशियलिटी आई हॉस्पिटल iLASIK प्रक्रिया के साथ असाधारण दृश्य परिणाम प्रदान करते हैं

सूरत। आई-क्यू में डॉक्टरों की  विशेषज्ञ टीम द्वारा किए जा रहे iLASIK उपचारों की बढ़ती संख्या के साथ सूरत LASIK उपचार के लिए पसंद का एक सुपर स्पेशियलिटी नेत्र अस्पताल बन गया है। आई-क्यू सुपर स्पेशियलिटी आई हॉस्पिटल, सूरत द्वारा दी जाने वाली आईलासिक प्रक्रिया सबसे उन्नत ब्लेडलेस विजन सुधार प्रक्रियाओं में से एक है।
iLasik आमतौर पर इंटरलेस पद्धति का उपयोग करता है, जो LASIK फ्लैप बनाने के लिए 100% ब्लेड रहित दृष्टिकोण है, ऊतक का एक पतला फ्लैप जिसे डॉक्टर iLasik प्रक्रिया करने के लिए वापस मोड़ते हैं। आई-क्यू को सही तकनीक, अत्यधिक अनुभवी डॉक्टरों और 'पेशन्ट फस्ट' के रवैये से लाभ होता है। इसने उन लोगों को दृष्टि सुधार के लिए एक त्वरित, सुरक्षित और प्रभावी विकल्प दिया है जो सूरत में चश्मे से छुटकारा पाना चाहते हैं।
सूरत की एक गृहिणी मीनाक्षी राय, आई-क्यू सूरत से सफल आईलासिक उपचार के बाद कहती हैं, “जब मैंने आखिरकार कॉन्टैक्ट लेंस के उपयोग की दैनिक परेशानी से छुटकारा पाने का फैसला किया, तो मैं उलझन में थी कि कौन सा लेसिक उपचार किया जाए। आईक्यू डॉक्टरों द्वारा मुझे आईलासिक प्रक्रिया की सिफारिश की गई थी। जैसे ही मैंने आईलासिक के उपचार और प्रक्रिया के बारे में सुना, मुझे एहसास हुआ कि मैंने सही जगह पर सही प्रक्रिया चुनकर सही चुनाव किया है। मैं सभी को iLASIK और Eye Q की सलाह दूंगा।
क्षेत्रीय चिकित्सा निदेशक, आई-क्यू सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, गुजरात क्षेत्रीय चिकित्सा निदेशक डॉ. कृति शाह ने कहा, "हमने आई-क्यू सूरत में आईलासिक को चुनने वाले रोगियों की संख्या में क्रमिक वृद्धि देखी है। दर्द रहित, तेज़ और सुरक्षित उपचार होने के कारण, मरीज़ इसे अन्य सभी LASIK सर्जरी से अधिक पसंद करते हैं। iLasik उपचार में अब तक 100% सफलता दर देखने के बाद, हम भविष्य में और अधिक सर्जरी करने की आशा करते हैं। आईक्यू में हम सभी को एक तेज और स्पष्ट दृष्टि देने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।" चश्मे से छुटकारा पाने के अलावा, ऐसे मामले हैं जिनमें आईलासिक सर्जरी ने व्यक्ति के व्यक्तित्व में काफी सुधार किया है।
दुनिया भर में अब तक 1.35 करोड़ से अधिक iLasik प्रक्रियाओं के साथ  iLasik प्रक्रिया दुनिया भर में दृष्टि सुधार के लिए सबसे वैकल्पिक प्रक्रिया है। इतना ही नहीं, iLasik के पास FDA + NASA + U.S. पायलटों और कमांडो के लिए वायु सेना द्वारा स्वीकृत है। लासिक ही नहीं, आई-क्यू सूरत की सुपर-स्पेशियलिटी आई-केयर सुविधा सभी आंखों की बीमारियों के लिए किफायती उपचार प्रदान करती है। हमारे पास अन्य प्रकार के LASIK भी हैं और हम वर्तमान में ऑफर दे रहे है। LASIK प्रित आंख  9999 से शुरू होता है। यह 31 दिसंबर 2021 तक वैध है।
आई-क्यू के बारे में:
आई-क्यू सुपर-स्पेशियलिटी नेत्र अस्पतालों की एक श्रृंखला है जो सर्वोत्तम गुणवत्ता की सस्ती आंखों की देखभाल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। आई-क्यू की स्थापना 2007 में डॉ अजय शर्मा और श्री रजत गोयल ने की थी, और वर्तमान में यह भारत के विभिन्न राज्यों में 37 अस्पतालों के साथ-साथ नाइजीरिया में 2 अस्पतालों का संचालन करती है। उत्कृष्ट उपकरणों, अत्यधिक कुशल विशेषज्ञों और सर्वोत्तम धैर्य अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ, आई-क्यू विशेषज्ञ नेत्र-देखभाल सेवाओं का एक प्रमुख प्रदाता है।
Tags: Surat