सूरत : बिना बीयूसी और फायर एनओसी के 586 भवन पर लाल आंख, मोटा वराछा-अडाजन में दो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स सील

सूरत : बिना बीयूसी और फायर एनओसी के 586 भवन पर लाल आंख,  मोटा वराछा-अडाजन में दो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स सील

पालिका फायर एनओसी समेत दस्तावेजों को लेकर कार्रवाई कर रही है।

सूरत शहर में 586 इमारतें बिना बीयूसी की हैं। इन संपत्तियों में मुख्य रूप से वाणिज्यिक और अस्पताल शामिल हैं। राज्य सरकार ने बिना बीयूसी के संचालित सभी व्यावसायिक संपत्तियों और अस्पतालों को सील करना शुरू कर दिया है।
सूरत नगर पालिका ने बिना बीयूसी और फायर एनओसी के चल रहे व्यावसायिक भवन को सील करने के लिए व्यापक अभियान चलाया था। मोटा वराछा और अडाजण में दो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को सील कर दिया गया है। राज्य सरकार ने बिना बीयूसी और फायर एनओसी के व्यावसायिक भवनों को तत्काल सील करने का आदेश दिया है, जो प्रत्येक जोन में बड़े पैमाने पर किए जा रहे हैं। इस मामले की सुनवाई आने वाले दिनों में गुजरात हाई कोर्ट में होगी। राज्य सरकार ने इस मुद्दे पर हर महानगर के अधिकारियों की बैठक बुलाई है।
अब तक 145 अस्पतालों को आंशिक रूप से सील किया जा चुका है। बिना बीयूसी और फायर एनओसी के संचालित अस्पतालों के खिलाफ सीलिंग अभियान के दौरान अब तक 115 अस्पतालों को आंशिक रूप से सील किया गया है। शुक्रवार को 30 अस्पतालों को सील कर दिया गया। मरीजों को इलाज के लिए छोड़कर बाकी अस्पताल को सील कर दिया गया है। शहर में 14 से ज्यादा अस्पताल बिना बीयूसी के चल रहे हैं। इन सभी अस्पतालों पर कार्रवाई की जाएगी।
Tags: