सूरत : पोर्न वीडियो बेचने वालों को पुलिस ने डमी ग्राहक भेजकर धरदबोचा

सूरत : पोर्न वीडियो बेचने वालों को पुलिस ने डमी ग्राहक भेजकर धरदबोचा

वडोद में बच्ची से दुष्कर्म-हत्या के आरोपी से पोन क्लीप मिली थी

पांडेसरा के वडोद गांव में मोबाइल दुकान की आड़ में पोन क्लीप बेचने के दूषण  बीच पांडेसरा पुलिस ने डमी ग्राहक की मदद से वडोद गांव में मोबाइल दुकानदार और उसके कारीगर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।
वडोद गांव में दिवाली के रात ढ़ाई साल की बच्ची का दुष्कर्म करने के इरादेसे अपहरण करने के बाद हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में 34 वर्षीय गुड्डूकुमार को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उसे फांसी की सजा सुनाई है। इस घटना में सबसे अहम बात सामने आयी थी कि गुड्डू के मोबाइल में कई पोन क्लीप थे। क्लीप देखकर ही उसने बच्ची को हवस का शिकार बनाने का अनुमान लगाया गया था।
वडोद गांव में परिवार को वतन में छोडक़र कई परप्रांतीय रहते है। अकेले रहने वाले श्रमिकों को पोन फिल्म देखने की लत लग गई है। उनके मोबाइल में आसपास के कई दुकानदार रूपये लेकर उन्हें पोर्न क्लीप डाउनलोड करके देते होने की बात सामने आयी थी। जिससे ऐसे दुकानदारों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू किया है। बुधवार को पांडेसरा पुलिस ने वडोद गांव में इंदिरानगर में आर्या मोबाइल नामक दुकान में एक डमी ग्राहक भेजा था।  डमी ग्राहक के मोबाइल में पोन क्लीप डाउनलोड हो रही थी, तब पुलिस ने छापा मारकर दुकान मालिक रवि ननकु पाल और उसके कर्मचारी अनिल हीरालाल विश्वकर्मा को पकड़ा। कम्प्यूटर में से पुलिस को 56 पोर्न क्लीप मिलने से दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
Tags: