सूरत : फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना नर्स को बदनाम करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा

नर्स ने किसी वीडियो पर किया था नेगेटिव कमेंट तो इसलिए किया ऐसा काम

इन दिनों शहर में साइबर क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे है। सिटीलाइट इलाके में रहने वाली और उधाना इलाके के एक अस्पताल में काम करने वाली 22 वर्षीय नर्स की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी का इस्तेमाल करने वाले 17 वर्षीय किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस ने युवक को जमानत पर रिहा कर दिया है। पूछताछ के दौरान किशोरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। युवक ने बताया कि उसके बनाने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद नर्स ने नेगेटिव कमेंट किया तो वह उसे बदनाम करने के लिए ऐसा किया। हालांकि पुलिस ने किशोरी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।
जानकरी के अनुसार सूरत के सबसे पॉश सिटीलाइट इलाके में रहने वाली 22 साल की महिला पिछले चार साल से इलाके के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम कर रही है। नर्स को उसके एक पुराने दोस्त से पता चला कि कोई उसके नाम से इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो के साथ अश्लील मैसेज पोस्ट कर रहा हैं। ये जानने के बाद पहले तो नर्स चौंक गई और तुरंत अपना अकाउंट चेक किया। जिसमें उनकी तस्वीरों पर गंदा लिखा हुआ था। यह देख उसने सूरत के साइबर क्राइम थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने यह करने के आरोप में एक किशोर को गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस ने एक लड़की को बेवजह बदनाम करने और फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील बातें पोस्ट करने के लिए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में भेज दिया है।