सूरत : लेनदार ने दो साल से गायब युवक का पता लगाने पिता का किया अपहरण

40 हजार रूपयों के लिए अपहरण करने वाले तीन जन गिरफ्तार

दो साल पहले लोगों से रूपये लेकर भाग गया युवक का पता लगाने के लिए तीन शख्सों ने उसके पिता का अपहरण करके मारपीट की। इस घटना में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक छापराभाठा रोड सिल्वर स्टोन अपार्टमेंट में पंद्रह दिन पहले ही पत्नी के साथ रहने आए 58 वर्षीय दामजी मोहन रांक हीरा कंपनी में नौकरी करता है। शनिवार सुबह साढ़े छह बजे बाइक पर कारखाने में जाने के लिए निकला था। पौने सात बजे छापराभाठा शृंगल होम्स तीन रास्ते के पास पहुंचना तो एक बाइक पर आए धवल मगन डोंगा (निवासी वृंदावन सोसायटी, डभोली)उन्हें साइड में दबा दिया था। 
रत्न कलाकार के दो पुत्रों में से एक पुत्र चिराग सूरत में मोबाइल का व्यवसाय करता था। लेकिन दो ढ़ाई वर्ष पहले पलायन कर गया था। कई लोगों के साथ धवल डोंगा ने भी 40 हजार रूपये गंवाए थे। रूपये निकालने के लिए चिराग का पता देने की मांग करके दामजीभाई से मारपीट करने के साथ धवल ने उनकी बाइक पर अज्ञात दो शख्सों के साथ अपहरण किया था। वरियाव टी पाइंट के पास उमरा ब्रिज के पास एक होटल के बाहर ले जाकर वहां भी तमाचा मारकर धाकधमकी दी। अमरोली पुलिस थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने अपहरण करने वाले धवल डोंगा और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

Tags: