सूरत : अलथान के व्यापारी को भागीदार ने ही उतारा मौत के घाट

रूपयों के लेनदेन को लेकर चल रहा था दोनों के बीच विवाद

कामरेज तहसील के वलण से अलुरा गांव की ओर जाने वाली सडक़ पर शांताबा फार्म के पास एक मोड़ पर गुरुवार की सुबह अलथान के एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने सूचना के आधार भागीदार से पूछताछ करने पर कारोबार के रूपयों के लेनदेन को लेकर हत्या करने की बात कबूली। 
अलथाण में स्टर्लिंग एवन्यू निवासी 36 वर्षीय हिरेन जमन राणपरिया भागीदारी में भवान जासोलिया  (उम्र 43, आदित्य रेजीडेंसी, नाना वराछा, मूल सीहोर, भगनगर) के साथ साझेदारी में परबगाम में आर.जे. टेकनिकल फाइबर नामक फैक्ट्री में कपड़ा बनाने के बॉबीन का प्रोडक्शन करते थे। हिरेन धंधे में जो कुछ भी नफा होता था वह व्यापार में निवेश करता, जबकि परेश नफा मांगता थ। जिससे दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था।
1 दिसंबर को रात 8 बजे परेश अपनी कार लेकर मोरथाण फार्म पर गया और हिरेन को भी बुलाने पर वह भी ईको स्पोर्ट्स कार लेकर गया था। वहां फिर से रूपयों को लेकर बोलचाल होने के बाद दोनों खाना खाने के लिए कडोदरा की ओर जा रहे थे, तभी अलुरा गांव के रोड के पास दोनों पेशाब करने के लिए खड़े थे। तब परेश ने बड़े पत्थर से मुंह पर वार करके के बाद हिरेन की कार ही उस पर चढ़ाकर भाग गया था। 
गुरुवार की सुबह अलुरा गांव रोड पर हिरेन का शव मिलने पर भाई रोहित राणपरिया ने कामरेज थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने सूचना के आधार पर साथी परेश से पूछताछ की सभी हकीकत सामने आ गई। हत्या के बाद परेश चलते- चलते फार्म पर आकर कार लेकर भाग गया था। परेश ने अपने कपड़े कठोदरा रोड पर फेंक दिए थे। 
Tags: