सूरत : मुंबई की बंटी-बबली की जोड़ी ने व्यापारी से 61.42 लाख रुपये की ठगी की, दंपति पर केस दर्ज

सूरत :   मुंबई की बंटी-बबली की जोड़ी ने व्यापारी से 61.42 लाख रुपये की ठगी की, दंपति पर केस दर्ज

मखमली ग्रे कपड़ा खरीदा और जल्द भुगतान करने का वादा किया

 मुंबई के एक युगल ने कपड़ा बाजार के एक व्यापारी को 61.42 लाख रुपये के चूना लगाने  के साथ बंटी और बबली फिल्म की याद ताजा हो गई।  व्यापारी से अलग-अलग समय पर लाखों रुपये का मखमली ग्रे कपड़ा खरीदकर जल्द भुगतान करने का वादा करके बंटी-बबली द्वारा लाखों रुपये का धोखाधड़ी सामने आया है। बिना पैसे दिए दुकान बंद करने वाले भगोड़े दंपति के हाथों ठगे जाने का अहसास होने पर व्यापारियों ने थाने का दरवाजा खटखटाया। डीसीबी पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जूनागढ़ के केशोद के  मूल निवासी एवं हाल मोटा वराछा के सुदामा चौक के पास रिवेरा रेसीडेंसी में किराये के घर में रहते 32 वर्षीय के दर्शन हरसुखभाई वेकरिया  रिंग रोड उमरवाड़ा स्थित अवध टेक्सटाइल मार्केट में हितेश रामाणी के साथ साझेदारी में  कपड़ा व्यवसाय चलाते हैं। दर्शन का पूर्व में सचिन में कपड़ा बुनाई का खाता था। उस समय विशाल सुशील नयल (निवासी- राजहंस ऑरेंज कैनाल रोड, अडाजण) माल खरीदी कर समय पर भुगतान कर देते थे। इस बीच विशाल सुशील तयाल और उनकी पत्नी ध्वनि मार्च 2021 में  दर्शन के दुकान पर आए और अपना पुराना परिचय दिया। 
सरोली के श्याम संगिनी बाजार में अपनी दुकान बताते हुए उन्होंने 1 मार्च 2021 से 31 अगस्त 2021 तक कुल 63.38 लाख रुपये के बिल से मखमली ग्रे कपड़ा खरीदा। जिसमें से 1,96,273 रुपये का भुगतान करने के बाद रुपये का बकाया है। घटना को लेकर दर्शन वेकरिया की शिकायत पर क्राइम ब्रांच आगे की जांच कर रही है। इको सेल के पीएसआई एनडी वाघेला आगे की जांच कर रहे हैं। 
Tags: