सूरत : दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, ड्रग्स की तलब के लिए करते थे वाहनों चोरी

सूरत : दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, ड्रग्स की तलब के लिए करते थे वाहनों चोरी

पकड़े गए आरोपियों से वाहन चोरी के अन्य अपराधों के निराकरण की संभावना

शहर में दिन प्रतिदिन वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वहीं क्राइम ब्रांच ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर वाहन चोरी के कई अपराध की गुत्थी सुलझा ली है। प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में, दो आदतन अपराधी एमडी ड्रग्स के लिए अपनी तलब को पूरा करने के लिए वाहन चोरी करते थे। वाहन चोरी करने के बाद वाहन से पेट्रोल समाप्त होने के बाद  वाहन को उसी स्थान पर छोड़ देते थे और घूमने फिरने के लिए दूसरे वाहन की चोरी करते थे। फिलहाल पुलिस ने आदतन अपराधी के पास से 5 वाहन जब्त कर 5 अपराधों को सुलझा लिया है।
डीसीबी पुलिस के कर्मचारी गश्त पर थे, इस दरम्यान मुखबिर से मिली सूचने के आदार पर वाहन चोरी के आरोप में पूर्व में गिरफ्तार भिंडी बाजार निवासी जिशान उर्फ ​​रिक्की मजहर शेख और उसके साथी सैयद एजाज सैयद नूर मोहम्मद सैयद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से दो वाहन जब्त कर पूछताछ की। पुलिस जांच में उन्होंने तीन अन्य वाहनों की भी चोरी करने की बात कबूल की। जिसे चोरी करने के बाद पांडेसरा में सिद्धार्थ नगर नहर के पास लावारिश हालत में छोड़ दिया था। जिससे पुलिस ने वहां से तीन वाहन जब्त किए। इस प्रकार पुलिस ने कुल 5 वाहनों को कब्जे में लेकर पर्दाफाश किया है। 
पुलिस जांच में आगे खुलासा हुआ कि आरोपी एमडी ड्रग्स का नशा करते हैं और नशे के बाद घूमने के लिए वाहन चोरी करते थे। पेट्रोल खत्म होने के बाद पांडेसरा सिद्धार्थ नगर के पास वाहन खड़ी कर फरार हो जाते थे। पुलिस ने कुल 5 वाहनों को जब्त कर सलाबतपुरा थाने में दर्ज दो मामले और खटोदरा, लालगेट एवं उमरा थान में दर्ज एक-एक मामले का पर्दाफाश किया है।  गिरफ्तार आरोपी जिशान पूर्व में 8 बार वाहनों की चोरी में तथा मई 2021 में पासा के तहत गिरफ्तार कर मध्यस्थ जेल अहमदाबाद भेजा गया था।
Tags: