सूरत : शादीशुदा बिल्डर ने तलाकशुदा महिला के साथ तीन साल तक बनाये संबंध और फिर छोड़ दिया!

बिल्डर महिला को घर, दोस्त के फार्म हाऊस और डुमस के होटल में ले जाता....

शादी का झांसा लेकर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के बाद उन्हें छोड़ देने के किस्से पुलिस रिकॉर्ड्स में बारं-बार दर्ज होते रहते हैं। एक ऐसा ही मामला सूरत में पुलिस फाइल में दर्ज हुआ है। इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने संजय पोकल नामक शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरु की है। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी शख्स पेशे से बिल्डर है और शहर के सणिया-हेमाद इलाके में उसका एक सोसायटी का प्रोजेक्ट था। उसी सोसायटी में वह अध्यक्ष भी था। उसी की सोसायटी में एक तलाकशुदा महिला अपने दो बच्चों के साथ किराये पर रहती थी। बिल्डर स्वयं शादीशुदा था लेकिन उसने इस बात को छुपा कर रखा था। 
कहते हैं तीन साल पहले बिल्डर और महिला एक दूसरे के संपर्क में आये और देखते ही देखते दोनों सारी सीमाएं लांघ गये। बिल्डर महिला को समय-समय पर अपने घर, दोस्त के फार्म हाऊस और डुमस के होटल में ले जाता और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करता। महिला द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार बिल्डर ने स्वयं को अपरिणित बताया था और उसके साथ शादी करने का वादा किया था। इतना ही नहीं उसने प्रेम जाल में फंसा कर लीव-इन में रहने के करार भी कर लिये थे। कभी-कभी वह सोसायटी में उसी के साथ घर पर पति-पत्नी की तरह भी रहने लगा था। लेकिन इसी दौरान बिल्डर के मूल पत्नी को अपने पति के कृत्य का पता चल गया। प्रेमिका को भी बिल्डर का शादी-शुदा होने की बात पता चल गई। लेकिन बिल्डर ने उससे कहा कि उसे उसकी पत्नी पसंद नहीं है और वह उसे तलाक दे देगा और उससे (प्रेमिका से) शादी कर लेगा। 
शिकायत के अनुसार कुछ दिनों पूर्व बिल्डर शराब के नशे में प्रेमिका के घर आया और उसके बच्चों के सामने ही उसकी पिटाई की और बच्चों को मारने की धमकी देकर उसे छोड़ कर चला गया। पीड़ित महिला ने इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू की है।
Tags: