सूरत : वराछा में तीन लोगों ने मिलकर की बीच सड़क पर किसान की हत्या, साथ बैठी बच्ची ने घर पर दी जानकारी

दोस्त की बच्ची को बैठाकर कुत्ते को भोजन देने जा रहा था किसान

सूरत के मोटा वराछा के फार्म हाउस के नजदीक एक भरवाड ने दो लोगों को साथ मिलकर एक बाइक सवार किसान को सड़क के बीचोबीच मार गिराया था। 35 वर्षीय किसान हितेश पटेल दोस्त की नौ साल की बेटी को बाइक पर बैठाकर कुत्तों को खाना देने के लिए निकला था। किसान की मौत के बाद उसके साथ जा रही मासूम बच्ची ने घर आकर सारी जानकारी लोगों को दी थी। 
घटना के बारे में जानकारी देते हुये अमरोली पुलिस ने बताया की घटना बुधवार देर शाम की है। जब मासूम कशिश रोते-रोते घर गई थी और माता चंपाबेन को बताया की कुछ लोगों ने मिलकर हितेश चाचा को मार दिया है। चंपाबेन यह सुनकर तुरंत ही भड़ियादरा फार्म हाउस पहुंची थी। हालांकि तब तक हमलावर हीरा भरवाड सहित तीनों जन वहाँ से भाग गया था। लहूलुहान हालत में पड़े हुए हितेश को पैर, घुटने और कमर सहित शरीर के कई हिस्सों में भारी चोट आई थी। उन्हें तुरंत ही स्मीमेर अस्पताल भर्ती किया गया था। जहां उन्हें मृत घोषित किया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही हितेश की बहन भी अस्पताल पहुंची थी। 
देर रात हुये हमले के बाद परिवार वालों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया था। परिवार ने दो घंटे तक अस्पताल में बवाल मचा रखा था। जिसके चलते डॉक्टरों ने पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस द्वारा फिलहाल हत्यारों को ढूंढा जा रहा है। हालांकि अभी तक हत्या का क्रान सामने नहीं आया है।
Tags: