सूरत : नकली पुलिस बनकर लोगों पर जमाता था रौब, असली पुलिस ने हिरासत में लिया

सूरत : नकली पुलिस बनकर लोगों पर जमाता था रौब, असली पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस का डर दिखाकर फर्नीचर व्यापारी से लिए 21 हजार की कीमत के सोफ़े, फर्नीचर व्यापारी के मित्र से भी की 8000 की धोखाधड़ी

सूरत के पुणा इलाके में पुलिस का ड्रेस पहनकर रौब जमाने वाले नकली पुलिस को असली पुलिस ने हिरासत में लिया था। नकली पुलिस बनकर यह युवक लोगों पर रौब जमाता था और पुलिस की वर्दी का नाजायज फायदा उठाता था। युवक ने पुलिस के तौर पर अपनी पहचान बनाकर सोफा की दुकान से 21 हजार की कीमत के सोफा ले लिए थे, यही नहीं रास्तों पर लगी अंडो की लारी पर से भी वह मुफ्त में अंडे खाकर जाता था। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मगोब के टोरेंट पावर के पास स्थित सुभाषनगर में रहने वाले रोहितकुमार विनुभाई देविपुजक केनाल रोड पर पोलारिस टावर रोड पर तमन्ना फर्नीचर नाम की दुकान चलाते है, जहां वह नए तथा पुराने फर्नीचर का व्यापार करते है। कुछ दिन पहले दुकान में पुलिस की वर्दी पहनकर एक युवक आया और खुद को पीआई का राइटर बताकर दुकान में से 21 हजार की कीमत के दो सोफ़ा सेट ले गया था। युवक ने खुद का नाम कुलदीप आहिर बताया और सोफा नहीं देने पर व्यापारी को जेल में डाल देने की धमकी दी थी। 
इसके अलावा युवक फर्नीचर की दुकान के करीब आई अंडे की लारी पर भी आए दिन आकार उसे धमका कर उसके पास से मुफ्त में अंडे खाता और घर पर भी ले जाता। यही नहीं फर्नीचर मालिक के मित्र को पुलिस स्टेशन में से ही नई गाड़ी दिलाने का वादा देकर उससे भी 8 हजार रुपए ऐंठ लिए थे। इन सभी घटना की सारी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने किरण उर्फ कुलदीप को हिरासत में लिया था।
Tags: