सूरत : गैरेज के बाहर खड़ी 3 कारों में तड़के आग लग गई

सूरत : गैरेज के बाहर खड़ी 3 कारों में तड़के आग लग गई

मानसिक रूप से गैरेज के मालिक को परेशान करने के लिए कार में आग लगाई गई होने का गैरेज मालिक ने आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत दर्ज करवायी

गाड़ियां जलाई गईं होने का गैरेज मालिक का आरोप
वराछा इलाके में लैंडिंग ब्रिज के पास सड़क पर खड़ी 3 कारों में तड़के आग लग गई जिससे चारों ओर भय का माहौल बन गया। फायर ब्रिगेड को जलती कार की सूचना देते हुए फायर ब्रिगेड के काफिले ने वाटर कैनन से आग पर काबू पाने में कामयाबी हासिल की। हालांकि, आग में 3 वाहन जल कर राख हो गए। पूरी त्रासदी को गैरेज मालिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोम्पलेक्ष के निवासियों  के कारण आग लगी। मेरे गैरेज के बाहर खड़ी कार लेने और मुझ पर दबाव बनाने के लिए कई बार नगर पालिका में आवेदन करने का भी प्रयास किया गया है। मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा और न्याय की अपील करूंगा। निराली मोटर्स के मालिक जयंतीभाई ने कहा, 'मैं कई सालों से कार रिपेयर के कारोबार से जुड़ा हूं। मैं ग्राहक की कार को उस जगह के सामने खड़ा करता हूँ जो मेरे पास है। जो  सामने वाले कोम्पलेक्ष में रहने वाले कुछ निवासियों का ध्यान आकर्षित करता है। इसलिए वे अक्सर नगर पालिका में आवेदन कर मुझे परेशान करने की कोशिश करते हैं। शिकायत के बाद नगर पालिका के स्टाफ ने स्थल निरिक्षण किया तो मै कानुनी रूप से अपनी मालिकाना जगह पर ही गेरेज के वाहन पार्क करता था इस लिए कोई कानुनी कार्यवाही नही की।  इस लिए मुझे परेशान करने के लिए देर रात मेरे गेरेज के वाहनों में कोम्पलेक्ष के निवासियों ने ही आग लगाकर मुझे परेशना करने का प्रयास किया है। 
शुक्रवार की सुबह भी कार में आग लगाने का प्रयास किया गया। हालांकि, लोगों की आवाजाही के कारण वह विफल रहे। दिन में तीन बार कोशिश की गई। कथित तौर पर आज तडके कार में आग लगाने में वह कामयाब रहे।  
Tags: