सूरत : अडाजण में फ्लिपकार्ट के गोदाम से डिलीवरी ब्वाय ने 3.22 लाख रुपये के 11 मोबाइल पार किया

सूरत : अडाजण में फ्लिपकार्ट के गोदाम से डिलीवरी ब्वाय ने 3.22 लाख रुपये के 11 मोबाइल पार किया

आईफोन समेत अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल चुराए

शहर के पाल क्षेत्र स्थित गैलेक्सी एनक्लेव में फ्लीपकार्ट के गोडाउन से डीलीवरी ब्वाय ने दीपावली त्यौहार के दौरान विभिन्न कंपनियों के कुल 3.22 लाख रुपये के 11 मोबाइल फोन चुरा लिए। जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। 
अडाजण पुलिस के मुताबिक रांदेर आमलीपुरा रोशनी पैलेस में रहने वाला  इमाम अली मकदूम अली सैयद (उम्र.38) लॉजिस्टिक नाम की कंपनी में काम करता है। कंपनी ने  फ्लिपकार्ट की एजेंसी लिया है। जिसका पाल  गैलेक्सी एनक्लेव में  कार्यालय और गोदाम है। फ्लिपकार्ट कंपनी के आदेश के अनुसार डिलीवरी ब्वाय द्वारा गोदाम से सामान की डिलीवरी की जाती है। इस बीच 3 नवंबर से अब तक बड़ी संख्या में ऑर्डर आ चुके हैं।
इस दौरान अब्दुल रहमान नाम के एक डिलीवरी ब्वाय ने गोदाम से 3.22 लाख रुपये कीमत के आईफोन समेत विभिन्न कंपनियों के 11 मोबाइल चुरा लिए। दीवाली के बाद इमाम अली ने गोदाम में मोबाइल का स्टॉक की गिनती की उसमें 11 मोबाइल कम मिले, जिसकी जांच शुरू की। जिसमें डीलीवरी ब्वाय अब्दुल रहमान द्वारा  मोबाइल फोन चुराये होने की बात सामने आने के बाद गत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।  इमाम अली की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है।
Tags: