सूरत : सरथाना में अज्ञात बंदूकधारियों ने ज्वैलर्स के शोरूम पर 3 राउंड फायरिंग की

सूरत : सरथाना में अज्ञात बंदूकधारियों ने ज्वैलर्स के शोरूम पर 3 राउंड फायरिंग की

सूरत शहर के सरथाना इलाके में सुखराम ज्वैलर्स के शोरूम में 3 राउंड फायरिंग कर फरार हो जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।


व्यापारी को शोरूम बंद कर भागना पड़ा, शूटर की तलाश जारी
सूरत शहर के सरथाना इलाके में सुखराम ज्वैलर्स के शोरूम में 3 राउंड फायरिंग की घटना हुई। अज्ञात लोगों द्वारा ज्वेलर्स के शोरूम के शीशे पर 3 राउंड फायरिंग कर भाग गए फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  सरथाना इलाके में सुखराम ज्वैलर्स के शोरूम में गुरुवार शाम 7:22 बजे एक अज्ञात व्यक्ति आया और शोरूम पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक शो रूम से बाहर आया और फायरिंग देख वहा से चला गया। इसके बाद दो अन्य युवक शोरूम से बाहर निकले और शोरूम को बंद कर दिया। इसी दौरान वहां से जा रहे युवक पर तमंचा तान दियाऔर गोली चला दी।सौभाग्य से किसी को गोली नहीं लगी। 
पुलिस के मुताबिक मौके से 3 विस्फोटक कारतूस भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल सरथाना पुलिस और सूरत क्राइम ब्रांच की एक टीम शूटर की पहचान के लिए काम कर रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फायरिंग से कांच नहीं तुटा इस लिए एयर गन जैसे हथियार से फायरींग की गई थी। फायरिंग असली गन से हुई थी या एयर गन से यह एफएसएल रिपोर्ट के बाद ही पता लगाया जा सकता है। माना जा रहा है कि लूट की नीयत से फायरिंग की गई है। सरथाना पुलिस और सूरत क्राइम ब्रांच की टीमों ने फायरिंग मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है और शूटर की तलाश शुरू कर दी है।

Tags: