सूरत : विवाहिता के पेट में दर्द होने पर सास- जेठानी ने पिला दी गर्भपात की दवा, दोनों गिरफ्तार

सूरत : विवाहिता के पेट में दर्द होने पर सास- जेठानी ने पिला दी गर्भपात की दवा, दोनों गिरफ्तार

जेठ के निकाह तक प्रेग्नेट नहीं होने की बात कह रहे थे

शहर में आए दिन विवाहिताओं को प्रताडि़त किए जाने की घटनाएं प्रकाश में आती रहती है। ऐसा ही एक मामला सूरत शहर के सैयदपुरा इलाकेक में सामने आया। विवाहिता को जब तक जेठ का निकाह नहीं हो जाता तब तक प्रेग्रेट नहीं होने के लिए सास दबाव डाल रही है। इसके बावजूद विवाहिता प्रेग्नेट हो गई थी। इस बीच पेट दर्द होने पर सास- जेठानी ने विवाहिता को दवा के बहाने गर्भपात की दवा पिला दी थी। इस मामले में लालगेट पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।
सैयदपुरा खजुरावाडी इलाके में एक माह से किराये के रूम में रहने वाली 21 वर्षीय करीना (नाम बदला है ) की शादी पिछले 23 अप्रेल को हुई थी। करीना का निकाह हुआ तब उसका जेठ सुलतान का निकाह नहीं हुआ था। करीना का निकाह हुआ तब सास जिन्नत  अंसारी ने कहा था कि जब तक जेठ सुलतान का निकाह नहीं हो जाता तब तक पति के साथ रहना नहीं। इस बीच जेठ सुलतान का निकाह पिछले अक्टूबर माह में रूबीना के साथ हुआ था। शादी के समय संयुक्त परिवार में रहने वाली करीना पति के साथ अलग रहने गई थी। इस दौरान करीना के पेट में दर्द होने पर उसका चेकअप किया गया, तब वह गर्भवती होने की बात पता चली।
इस बात से खफा सास और जेठ-जेठानी उसे प्रताडि़त करने लगे। 20 दिन पहले ही करीना के पेट में दर्द होने पर सास और जेठानी ने दर्द की दवा है ऐसा कहकर गर्भपात की दवा पिला दी। दवा पीने के बाद करीना को ब्लीडिंग शुरू हो गया और गर्भपात हो गया था। जिसके कारण करीना ने गतरोज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पेट में दर्द की दवा के बहाने गर्भपात की दवा पिलाने वाली सास जिन्नत मोहम्मद अनीश जमील अंसारी और जेठानी रूबीनाबानू सुलतान अंसारी ( निवासी 12/764, वकील स्ट्रीट, पारेख पार्क के पास, शाहपोर) को गिरफ्तार किया है।
Tags: