सूरत के प्रख्यात टेलर की दुकान के सामने ही कुचलकर मौत

सूरत के प्रख्यात टेलर की दुकान के सामने ही कुचलकर मौत

सूरत शहर में टेलरिंग व्यवसाय के लिए प्रसिध्द टिनेजर्स के मालिक नटुभाई की उनके दुकान के सामने ही ड्रेनेज विभाग के डंपर से कुचलकर मौत हो गयी

नित्यक्रमानुसार नटुभाई भतीजे के साथ अंबाजीमाता के दर्शन करने जा रहे थे
सूरत शहर में टेलरिंग व्यवसाय के लिए प्रसिध्द टिनेजर्स के मालिक नटुभाई की उनके दुकान के सामने ही ड्रेनेज विभाग के डंपर से कुचलकर मौत हो गयी। इस दर्दनाक घटना से आसपास के लोगों में हडकंप मच गया। परिवार , दोस्तो और ग्राहकों में अपनी पहचान बनाने वाले नटुभाई की मौत से सभी शोकव्याप्त है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अलथाण आशीर्वाद बंग्लोज के निवासी 70 वर्षीय नटुभाई हरकिशनदास टेलर ने 1964 में टेलरिंग का व्यवसाय शुरू किया था। शहर में शुटींग शर्टींग के लिए प्रख्यात टिनेजर्स दुकान के मालिक नटुभाई ने अपनी अलग पहचान बना ली। शहर के जानेमाने लोग टीनेजर्स से ही कपडे सिलाना पसंद करते थे। बुधवार को सूबह वह अपनी दुकान से भतीजे महेश के साथ नित्यक्रमानुसार अंबाजी माता के दर्शन निकले थे। दुकान के सामने ही भतीजे ने एक्टीवा चालु की थी उसी क्षण महानगरपालिका के ड्रेनेज विभाग की ड्रेलर ने टक्कर मारी जिसे नटुभाई के शरीर पर से पहिया घुम जाने से उनकी दर्दनाक मौत हुई। भतीजा दर्शन भी इस दुर्घटना में घायल हो गया। दुकान के सामने ही दुर्घटना होने से आस पास के लोग एकत्रित हो गए और घायल को अस्पताल ले गए। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू की है। नटुभाई की दर्दनाक मौत से उनके परिवार के सदस्य, फ्रेन्डसर्कल और ग्राहको में शोक व्याप्त है।
Tags: