सूरत : बकाया वसूली करने पर शराब के केस में फंसाने की धमकी देने वाला व्यापारी गिरफ्तार

हाइटेक मार्केट के व्यापारी को 25.87 लाख का लगाया था चूना

शहर के हाइटेक मार्केट के व्यापारी ने 25.87 लाख रूपये का पेमेंट मांगने पर शराब के केस में फंसाने की धमकी देने वाले मिलेनियम मार्केट के व्यापारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वराछा में बॉम्बे मार्केट के पास त्रिकमनगर-1 निवासी 32 वर्षीय विशाल मगनलाल लाखणकिया कपड़ा कारोबारी है। रिंगरोड पर हाइटेक टेक्सटाइल मार्केट में ध्यान फेब और ऑरेंज फेब के नाम से उनकी दुकान ह। वर्ष 2019 में परिचित के जरिये यश बिपिन मियाणी उनके दुकान पर आया था। मियाणी मिलेनियम मार्केट में राधाकृष्णा फैशन के नाम से चणिया चोली का बिजनेस करता है। उसने 90 दिनों में पेमेंट करने की बात कहीं थी। 
पिछले 11 नवंबर 2020 से 17 मार्च 2021 तक अलग-अलग बिल और चलन से 25.87 लाख रूपये का माल उधार में खरीदा था। जिसका पेमेंट चुकाने के लिए वादा करने लगा। इस बीच मियाणी दुकान को ताला मारकर फरार हो गया। अन्य व्यापारियों को भी चूना लगाया। बाद में मियाणी का सम्पर्क होने पर उसने अपशब्द बोलकर शराब के केस में फंसाने की धमकी दी थी। विशाल लाखणकिया की शिकायत के आधार पर सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने यश बिपिन मियााणी (निवासी श्रीकुंज अपार्टमेंट, वेड गुरूकुल रोड, कतारगाम, मूल वल्लभीपुर, भावनगर) को गिरफ्तार किया है।
Tags: