सूरत : कंटेनर पलट कर सीमेंट मिक्सर वाहन पर जा गिरा, चालक की मौत

सूरत : कंटेनर पलट कर सीमेंट मिक्सर वाहन पर जा गिरा, चालक की मौत

चालक के शव को केबिन को कटर से काट कर बाहर निकाला गया

शहर के मगदल्ला ओएनजीसी पुल पर शुक्रवार सुबह एक कंटेनर और सीमेंट मिक्सर वाहन के बीच हादसा हो गया। जिसमें कंटेनर पलट कर सीमेंट मिक्सर पर गिरने से केबिन दब गई। जिससे मिक्सर वाह चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक के शव को केबिन को कटर से काट कर बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस मौके पर पहुंच गई।
दमकल और न्यू सिविल के सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मूल निवासी और हाल में मगदल्ला बंदरगाह पर रहने वाले 28 वर्षीय प्रमोद कुमार राजेंद्र कुमार शुक्ला शुक्रवार सुबह सीमेंट-कंक्रीट मिक्सर वाहन लेकर वेसू रोड की ओर जा रहे थे। उसी समय मगदल्ला ब्रिज पर रफ्तार से आए कंटेनर चालक ने सिमेंट मिक्सर वाहन को टक्कर मार दी। जिसमें कंटेनर पलट कर मिक्सर वाहन पर गिर गया। जिससे मिक्सर वाहन की केबिन दब जाने से चालक प्रमोदकुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 
दुर्घटना के कारण सडक़ पर जाम लग गया। पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। क्रेन से पलटे कंटेनर को साइड में किया गया। बाद में कटर और अन्य साधनों का उपयोग करके केबिन से प्रमोद कुमार का मृतदेह बाहर निकाला गया। शव को नई सिविल अस्पताल भेज दिया। डूमस पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
Tags: